Anupamaa के वायरल डायलॉग पर विद्या बालन ने की एक्टिंग, देखें वायरल वीडियो

विद्या बालन ने अनुपमा Anupamaa के वायरल डायलॉग 'आपको क्या' पर अपना वर्जन पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे अनुपमा शो के इस फेमस ट्रेंड पर रील बनाने के लिए बाथरोब पहनकर बाथटब में बैठ गईं।

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. टीआरपी लिस्ट पर टॉप रहने वाले शो अनुपमा के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डायलॉग ‘आपको क्या’ ने दुनिया को अपना दीवाना दिया है। कई एक्टर्स पहले ही इस डायलाग पर अपना वर्जन पोस्ट कर चुके हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन में भी इस पर शानदार एक्ट करके नेटिजन्स का दिल जीत लिया है।

फैंस ने कहा अनुपमा से भी अच्छी विद्या की एक्टिंग

शल मीडिया पर वायरल हो रहे डायलॉग ‘आपको क्या’ पर विद्या के एक्ट ने फैंस का दिल जीत लिया है। विद्या बालन ने भी इस डायलॉग के वीडियो में थोड़ा ड्रामा एड करने के लिए बाथटब का सहारा लिया। उन्हें रील में बाथरोब पहनकर खाली बाथटब में बैठकर अनुपमा के डायलॉग – ‘मैं घूमू फिरूं, नाचूं, गांऊं, हंसू, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी ओर के साथ जाऊं, जब जाऊं, जैसे जाऊं, जहां भी जाऊं आपको क्या’ पर लिपसिंक करते हुए देखा जा सकता है। विद्या की इस वीडियो में एक्टिंग की खूब तरीफ हो रही है। एक फैन ने लिखा, इस डायलॉग पर तो विद्या ने अनुपमा से भी अच्छा परफॉर्म किया।

यहां देखे ये वीडियो-

इन दिनों फुल कॉमेडी मूड में हैं विद्या बालन

इन दिनों विद्या बालन एक दम कॉमेडी मूड में नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम अकांउट पर उनके बैक टू बैक कॉमेडी वीडियोज देखे जा सकते हैं। विद्या का ये वाला अंदाज फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है। उनकी इस कॉमेडी रील्स पर लाखों फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। ना केवल सोशल मीडिया पर बल्कि ऑफस्क्रीन भी विद्या का फनी अंदाज देखने को मिल रहा है। आपको याद हो तो एक इवेंट में पहुंची विद्या से जब मीडिया ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की कोंट्रोवर्सी के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था- ‘हम लोगों को भी आंखें सेकने दीजिए ना।’

कहां व्यस्त हैं इन दिनों विद्या

विद्या को आखिरी बार एक मर्डर मिस्ट्री जलसा में एक पत्रकार के किरदार में देखा गया था। वह अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई इस फिल्म में शेफाली शाह के साथ नजर आई थी। इनदिनो उनके पास पाइपलाइन में दो और प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से एक का नाम नीयत है।

Related Articles

Back to top button