ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में उर्फी जावेद का ग्लैमरस लुक देख यूजर्स ने किए ऐसे कॅामेंट

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद हर बार कपड़ों से कुछ ना कुछ प्रयोग करती दिखती हैं। इस बार उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क.  उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि जब भी कोई अन्य सेलेब अतरंगी कपड़े पहनता है उसकी तुलना उर्फी से की जाने लगती है। बिग बॉस ओटीटी में महज कुछ दिन ही नजर आईं उर्फी आज काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। पपराजी उन्हें अक्सर अपने कैमरे में कैद करते है जहां वो हर बार कपड़ों से कुछ ना कुछ प्रयोग करती दिखती हैं। इस बार उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है। उर्फी की ये तस्वीरें तब की हैं जब वो ‘झलक दिखला जा 10’ की लॉन्च पार्टी में पहुंची थीं। उन्हें इसी गेटअप में देखा गया था।

कैसा है लुक

तस्वीर में उर्फी ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने बालों का बन बनाया है। उर्फी ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। दो तस्वीरों में वह एक कुर्सी पर बैठी हैं और एक में खड़े होकर पोज दे रही हैं। पोस्ट के साथ उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ‘कोई मेरी आजादी को छीन नहीं सकता।‘ उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स भी खूब आए हैं।

यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, ‘फाइनली कुछ डिसेंट पहना है।‘ एक ने लिखा, ‘शुक्र है कुछ तो ट्रेंड में पहना, नहीं तो ये कुछ भी पहन लेती है जो मन में आया।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘इसमें तो इंसान लग रही हो।‘ एक अन्य ने कहा, ‘आज तो फिर भी ठीक है रे बाबा।‘ एक ने लिखा, ‘दीदी ने आज पूरे कपड़े पहने हैं।‘

सेलेब्स कर चुके फैशन की तारीफ

कपड़ों को लेकर उर्फी को अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है लेकिन उनके फैशन सेंस के कायल रणवीर सिंह लेकर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता तक हैं। दोनों ही सेलिब्रिटीज ने उर्फी के फैशन की तारीफ की थी जिसके बाद उर्फी ने उनका शुक्रिया किया था।

Related Articles

Back to top button