UP Election: योगी ने किया राहुल प्रियंका पर हमला कहा- आपदा में भारत नहीं, इटली याद आती हैं

UP Elections 2022: सीएम योगी ने कहा कि जब भारत में कोरोना जैसी आपदा आती है तो इन भाई बहन को इटली में बैठी नानी याद आती हैं।

Star Express

लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार का दौर जारी है। सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। आज बुलंदशहर के दौरे पर गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी में कांग्रेस की प्रभारी और महासचिव प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला सीएम योगी ने कहा कि जब भारत में कोरोना जैसी आपदा आती है तो इन भाई बहन को इटली में बैठी नानी याद आती हैं।

बुलंदशहर में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा, ‘’तीसरी वेव के दौरान एक नया वेरिएंट ओमिक्रोन देखने को मिला लोग आशंकित थे कि क्या होगा। हमने कहा कि हमारी सरकार न केवल पेशेवर गुंडों और माफियाओं को ठीक करती है, बल्कि कोरोना को भी ठीक कर देगी।’’ उन्होंने कहा कि जब जब भारत में आपदा आई, तब तब राहुल-प्रियंका इटली चले गए।

अखिलेश पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, ‘’पहले की सरकारों के लिए सैफई परिवार का विकास ही सबकुछ था। वो इससे बाहर नहीं निकल सकते थे। बहन जी के लिए भी भतीजे का ही विकास सबकुछ था।’’ उन्होंने कहा, ‘’पिछली सरकारें अपराध के लिए तमंचा बनवाती थी और विकास तो पिछली सरकार के एजेंडा में था ही नहीं।’’

 

सीएम योगी ने आज बुलंदशहर के सेठ सूरजमल जठिया राजकीय कोविड अस्पताल में कोविड प्रबंधन का निरीक्षण इस दौरान उन्होंने कहा, ‘’उत्तर प्रदेश आज शाम तक वैक्सीन की 26 करोड़ डोज़ देने वाला देश का पहला राज्य होगा।

 

Related Articles

Back to top button