Up Election 2022 : अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला, बोले-गंगा मइय्या,गड्ढा……

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2022 में चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) होने हैं। ऐसे में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को एक ट्वीट कर बीजेपी पर कटाक्ष किया है। अखिलेश ने गंगा नदी की सफाई, सड़कों पर गड्ढे और गोवंश को लेकर सीधा हमला बोला है। अखिलेश ने तंज कसते हुए लिखा, गंगा मइय्या, गड्ढा, गइय्या, इनको भी छल गये ठगइय्या अखिलेश ने ट्वीट कर पूछा कि यूपी की जनता बीजेपी से पूछ रही है कि हमारी गाढ़ी कमाई से वसूले टैक्स से जो हज़ारों करोड़ गंगा जी के नाम पर खर्च किया वो कहां बह गया है। उन्होंने सरकार पर सवाल दागते हुए पूछा कि गड्ढों का बजट किसके जेब के गड्ढे में गया और गौवंश के पैसे की जुगाली किसने की?

 

इससे पहले रविवार को योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर जबरदस्त हमला किया है। उन्होंने सरकार को दंभी बताते हुए कहा कि ये जुमलेबाज सरकार है। यही नहीं, उन्होंने कहा कि नहीं चाहिए ऐसी सरकार जिसका सच है, ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास, ठग का प्रयास।

अखिलेश ने ट्वीट कर बीजेपी पर किया कटाक्ष
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी सरकार का सफाया हो जाएगा। उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज मेट्रो के प्रोटोटाइप का उद्घाटन किया गया। सरकार केवल हमारे कामों का ही शिलान्यास और उद्घाटन कर रही है। कानपुर मेट्रो को हमारी सरकार में शिलान्यास हुआ था लेकिन हमें काम नहीं करने दिया गया। लखनऊ मेट्रो को भी आगे नहीं बढ़ाया गया। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे में दरार आ गई, ये एक्सप्रेसवे कभी भाजपा का नहीं था। साढ़े चार साल की सरकार में केवल हमारे काम का फीता काटा है।

Related Articles

Back to top button