जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया वह हमारे पास काम लेकर न आएं- BJP विधायक का देखें वायरल वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

यूपी के बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक का वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसको लेकर विपक्षी नेताओं ने भाजपा के स्लोगन पर तंज कसना शुरू कर दिया है। थाना क्षेत्र के सोईना गांव निवासी भाजपा कार्यकर्ता संजय श्रीवास्तव के आवास पर शनिवार के दिन होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था।

इस होली मिलन समारोह में नवनिर्वाचित विधायक हैदरगढ़ दिनेश रावत भी मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। उन्होंने एकत्रित लोगों को संबोधित करते हुए सबसे पहले भारी मतों से विजयी बनाने पर अपने समर्थकों की प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जिन्होंने हमारा समर्थन किया है उनका स्वागत है। जिन्होंने हमारा समर्थन नहीं किया कृपा करके वह हमारे पास किसी काम के लिए ना आए।

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को वोट देने के बाद ही हमारे पास आए। तब उनका स्वागत एवं अभिनंदन भी होगा। इतना बोलते ही मंच पर बैठे कुछ नेताओं ने समर्थन में तालियां बजाना शुरू कर दिया। विधायक के बिगडे़ बोले का वीडियो बनकर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर क्षेत्र में चर्चाएं जोरों पर हैं। वही सपा ,बसपा व कांग्रेस नेताओं ने भाजपा के नारे सबका साथ सबका विकास को लेकर तंज कसना शुरू कर दिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button