Sultanpur News:  भीषण गर्मी के बीच निःशुल्क प्याऊ की शुरुआत

स्टार एक्सप्रेस /संवाददाता

सुलतानपुर / कटका क्ल्ब सामाजिक संस्था के द्वारा भीषण गर्मी के बीच निःशुल्क प्याऊ की शुरुआत कटका मायंग रोड रेलवे क्रासिंग के पास शुरू किया गया ।

निःशुल्क प्याऊ का उद्घाटन कटका क्ल्ब के कोषाध्यक्ष राजकुमार मिश्रा व संस्था के सलाहकार राजेंद्र यादव ने किया ।इस मौके पर उपस्थित कटका क्ल्ब के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि उमस भरी भीषण गर्मी में जिले भर के चौराहों पर लोगों को पानी की किल्लत से जूझना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा दिक्कत राहगीरों को होती है।दुकानदार बगैर कोई खाद्य सामग्री खरीदे उन्हें पानी छूने नहीं देते हैं। ऐसे में लोगों को प्यासा रहना पड़ता है अथवा पाउच में बिकने वाला प्रदूषित पानी खरीदकर पीना पड़ता है।

कुछ ही लोग होते ही जो ब्रांडेड कंपनियों का पानी खरीदने की क्षमता रखते हैं। राहगीरों को पानी की समस्या से दो-चार नहीं होना पड़े इसके लिए सामाजिक संस्था कटका क्ल्ब सामाजिक संस्था की ओर से रविवार को रेलवे क्रासिंग में नि:शुल्क प्याऊ शिविर लगाया गया। इस मौके पर उपस्थित संस्था के कोषाध्यक्ष राजकुमार मिश्रा ने कहा कि यह व्यवस्था पूरी गर्मी भर संचालित रहेगी। इस प्रकार की शीतल जल पेय व्यवस्था दूसरे वर्ष भी की गई है और भी क्षेत्र में लगातार निःशुल्क प्याऊ लगाए जाएंगे ।

इस मौके पर संस्था के उपाध्यक्ष त्रिभुवान नारयण सिंह, मनीष मिश्रा , ए के शिक्षा निकेतन ( प्रबंधक) शीतला प्रसाद पांडये, सुधीर यादव , चंदन कुमार ,राम कुमार यादव सामाजिक क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, शारदा मिश्रा ( पंडित) , राहुल यादव व अन्य लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button