#StudentsWantJobs: UP में रोजगार के मुद्दे पर प्रियंका ने कहा,”ट्विटर पर ही नौकरी बांटी,युवाओं को दरकिनार किया”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को रोजगार समस्या को लेकर यूपी सरकार पर घेरा है। उन्होंने कहा की सरकार कोरोना संकट को दौरान चार से ज्यादा लोगो की समस्याओं के समाधान पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर अपने ट्विटर से केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने इस बार बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया है।

प्रियंका ने एक ट्वीट कर योगी सरकार को विज्ञापन की सरकार बताया है. उन्होंने कहा, “योगी सरकार ने ट्विटर पर ही नौकरी बांटी है. युवाओं को दरकिनार किया गया है.” उन्होंने आगे कहा, “योगीजी, ये जो पब्लिक है, सब जानती है. यूपी के युवाओं से 70 लाख नौकरियों का वादा था मगर लाखों भर्तियां खाली पड़ी हैं. युवा भर्तियों, परिणामों व ज्वाइनिंग का इंतजार करते-करते परेशान हैं.”

इसके अलावा उन्होंने बीजेपी सरकार पर किसानों का शोषण करने का आरोप भी लगाया था. उन्होंने कहा था कि ये ऐसे कानून हैं जिनसे आपकी कमाई ठीक से नही मिल पाएगी. ये कृषि कानून बड़े उद्योगपतियों को लाभ देंगे. तीनों कृषि कानून में एक तरफ खरबपति और दूसरी तरफ आप, तो आपको क्या लाभ मिलेगा.

 

Related Articles

Back to top button