कानपुर : परीक्षा खत्म होते ही डीएवी कॉलेज के बाहर भिड़े हाईस्कूल के छात्र, देखें वीडियो

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षाएं खत्म होने के बाद छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। एक दूसरे पर बेल्टों से धावा बोल दिया। इनमें बाहरी अराजक तत्व भी शामिल थे।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. यूपी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षाएं खत्म होने के बाद छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। एक दूसरे पर बेल्टों से धावा बोल दिया। इनमें बाहरी अराजक तत्व भी शामिल थे। घटना डीएवी इंटर कॉलेज के बाहर की है। इस कॉलेज में दस विद्यालयों का सेंटर पड़ा था। यहां मंगलवार को 309 छात्रों ने परीक्षा दी। राहगीरों ने किसी तरह हस्तक्षेप कर इन्हें भगाया।

परीक्षा के दौरान सवाल का जवाब न बताने पर छात्रों के बीच पहले विवाद हुआ था। पेपर खत्म होने के दिन एक दूसरे को समझ लेने की धमकी दी गई थी। जब पेपर छूटा तो कुछ छात्रों ने पहले से ही अपने साथियों को बुला रखा था जो स्कूल के बाहर कुछ दूरी पर खड़े थे। छात्रों के एक समूह ने संख्या में कम छात्रों को पीटना शुरू कर दिया। छात्रों को परीक्षा देने में बेल्ट मना है। पर कुछ बेल्ट बांधे हुए थे। इन्हें बाहरी बताया जा रहा है।

कुछ ही देर में मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। अधिकारियों ने भी इसका संज्ञान लिया। फिलहाल कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। डीएवी के केंद्र व्यवस्थापक शैलेंद्र मोहन ने बताया कि छात्र मैथ्स की परीक्षा देकर जा चुके थे। वीडियो वायरल होने की किसी ने सूचना दी। यहां दस विद्यालयों के छात्र थे जिसमें पहचान कर पाना मुश्किल है। बाहरी युवक भी उसमें दिख रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button