बीजेपी सांसद रवि किशन का बयान, अखिलेश यादव को कही ये बातें

बीजेपी सांसद रविकिशन ने यूपी विधानसभा में अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच हुई नोक-झोंक पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश बड़े नेता हैं।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. यूपी विधानसभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर अखिलेश यादव की टिप्पणी को लेकर गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन का बयान आया है। रविकिशन गुरुवार देर शाम को जौनपुर के मीरगंज पहुंच थे जहां उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि “उन्हें सदन में ‘रे.. बे…’ नहीं करना चाहिए था। बीजेपी सांसद ने कहा कि अखिलेश एक बड़े नेता हैं। उन्हें विधानसभा में इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। मैं उनका सम्मान करता हूं लेकिन सदन की गरिमा बनाए रखना चाहिए।

रविकिशन ने यूपी बजट की जमकर तारीफ की

बीजेपी सांसद रविकिशन जौनपुर के भटहर गांव में एक गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यूपी सरकार के बजट की भी जमकर तारीफ की और कहा कि ये महिलाओं, किसानों, गरीबों के लिए अच्छा बजट है। बीजेपी सांसद ने सीएम योगी आदित्यनाथ को अच्छे बजट के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि बजट में गोरखपुर के लिए 100 करोड़ रुपये अलॉट किया गया है जिससे वहां का विकास होगा। मेडिकल , सड़क, बिजली पानी के लिए ये अच्छा बजट रहा है।

Also Read –

देश में तेजी से फैल रहा मंकीपॉक्स वायरस…

बजट को बताया पूरे प्रदेश के लिए कल्याणकारी

रविकिशन ने कहा कि यूपी का बजट पूरे प्रदेश के लिए कल्याणकारी बजट है। सीएम योगी ने पूरे प्रदेश के लिए ये काम किया है। लोग उनसे यही उम्मीद करते हैं। उन्होने कहा कि योगी आदित्यनाथ पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं। उन्होंने इस प्रदेश को ऊंचाई पर पहुंचा दिया है। आत्म निर्भर भारत कार्यक्रम में भी यूपी आगे बढ़ रहा है। मथुरा, काशी के सवाल पर उन्होंने कहा कि महादेव अपना स्थान खुद ले रहे हैं। मामला कोर्ट में है इसलिए इस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है। नोएडा में फिल्म सिटी बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि अब किसी को रविकिशन की तरह मुंबई में जाकर स्ट्रगल नहीं करना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button