शाहिद कपूर की ‘Jersey’ हुई पोस्टपोन, जानिये क्या रही वजह

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'जर्सी' को 14 अप्रैल को रिलीज होना था लेकिन अचानक मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया था। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदलकर 22 अप्रैल कर दिया। फिर ऐसा कहा जाने लगा कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज की वजह से मेकर्स ने ये फैसला किया है। बता दें, फिल्म जर्सी साल 2021 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज टल गई थी। अब जर्सी के प्रोड्यूसर ने फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन करने की असली वजह बताई है।

 

क्यों बदली गई जर्सी की रिलीज डेट?

‘जर्सी’ फिल्म प्रोड्यूसर अमन गिल ने बताया कि, ‘इस हॉलिडे वीकेंड पर हम जर्सी की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार थे। लेकिन बीच में फिल्म कानूनी मामले में फंस गई। फिर हमने कोर्ट का आर्डर आने तक फिल्म रिलीज ना करने का फैसला किया। कोर्ट में सुनवाई की तारीफ बुधवार की रखी गई थी। ऐसे में शुक्रवार को फिल्म रिलीज करना मुश्किल था। इस वजह से हमने रिलीज की डेट आगे बढ़ाकर 22 अप्रैल कर दी।’

फिल्म के पक्ष में आया कोर्ट का फैसला

प्रोड्यूसर ने आगे कहा कि, ’13 अप्रैल को कोर्ट से हमें पॉजिटिव ऑर्डर मिला है। इसके चलते अगले हफ्ते हमारी फिल्म को रिलीज करने का रास्ता एकदम साफ हो चुका है।’ बता दें, राइटर रजनीश जायसवाल ने फिल्म ‘जर्सी’ पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया था और मेकर्स के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था।

केजीएफ 2 और बीस्ट से टक्कर पर बोले थे शाहिद

शाहिद कपूर से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उनकी दो बड़ी फिल्मों से सीधी टक्कर हो रही है। तो इस पर एक्टर ने कहा था कि मुझे लगता है वो भी जानते हैं कि फिल्म रिलीज के लिए ये दिन सबसे सही है। क्योंकि आगे बड़ा वीकेंड है। केजीएफ 2 और बीस्ट का अलग जॉनर है और हमारी फिल्म का अलग है। तो ऐसे में मुझे एक साथ रिलीज पर कोई दिक्कत नहीं है।

क्रिकेटर बने हैं शाहिद

फिल्म जर्सी एक क्रिकेटर की कहानी है। जिसमें क्रिकेटर की भूमिका शाहिद कपूर निभा रहे हैं। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने उनकी पत्नी का रोल निभाया है। फिल्म का डायरेक्शन गौतम टिन्नानूरी ने किया है। फिल्म जर्सी साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रिमेक है।

Related Articles

Back to top button