ध्वस्त पड़े धनपतगंज संपर्क मार्ग के विरोध में उतरे स्कूली छात्र

 स्टार एक्सप्रेस 

सुल्तानपुर|रोजना आने जाने वाले छात्रों ने ध्वस्त पड़ी धनपतगंज संपर्क मार्ग ( कटका मायंग रोड) के खिलाफ कटका क्लब साथियों के साथ शिकायत दर्ज कराई तुरंत साथियों के साथ रोड पर उत्तर कर छात्र छात्राओं ने प्रदर्शन कर विरोध दर्ज कराया। साथ मे सरकार से जल्द रोड के नवीनीकरण की मांग की गई ।

इस मौके पर उपस्थित कटका क्लब के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि मौजूदा समय मे सभी विद्यालय व स्कूल खुले हुए हैं जिससे रोजना आने जाने वाले छात्र-छात्राओं को रोड जान जोखिम में डालकर चलना पड़ता है। कई बार आंदोलन व प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करने के बाद भी केवल कागजों में कार्य पूरा दिख दिया जाता है।

अब तो आमजनमानस ने हिम्मत ही ख़त्म कर दी है कि भाजपा सरकार में रोड का नवीनीकरण हो सके गया। लोग सोचते हैं कब ये सरकार जाए और लोग दूसरी आने पर शायद इस रोड पर ध्यान दें इस आंदोलन में आम जनमानस में मुख्य भूमिका निभाई उससे ज्यादा पत्रकार बंधुओं ने अपनी अहम भूमिका निभाई लेकिन कहा जाता है जब सरकार गूंगी अंधी बहरी हो जाए तो जनता से उसका कोई सरोकार नहीं रह जाता है वही हाल मौजूदा समय में है।

सुल्तानपुर के विधायक को मौजूदा की जन समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है उनको कैसे अपनी राजनीति चमकाने में केवल ना ही मतलब है इस मौके पर उपस्थित विपिन मिश्रा, सूरज ,शिव कुमार मिश्रा, सुधीर यादव, विवेक, आदित्य, रोहित, के साथ आदि छात्र उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button