भीमराव आंबेडकर के विचारों का घर घर तक पहुंचाएगा आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति

बाबा साहब की जयंती के मद्देनजर जारी किया उनके विचारों का पोस्टर

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

पूरे प्रदेश में भारत के संविधान का निशुल्क वितरण करने के लिए संघर्ष समिति ने बनाई रणनीति

लखनऊ. आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश संयोजक मंडल की एक आवश्यक बैठक रविवार को संपन्न हुई। बैठक में सभी आरक्षण समर्थकों ने 14 अप्रैल बाबा साहेब की जयंती को धूमधाम से मनाने का संकल्प लिया।

संयोजक मंडल ने जहां बाबा साहब की जयंती की पूर्व संध्या पर भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से पूरे प्रदेश में भारत के संविधान का निशुल्क वितरण शुरू करेगा वही घर-घर में बाबा साहब के विचार को पहुंचाने के लिए संघर्ष समिति संयोजक मंडल ने रविवार को उनके विचारों पर बनाया एक पोस्टर भी जारी किया जो धीरे-धीरे पूरे प्रदेश में बाबासाहेब के अनुयायियों के घरों में लगवाए जाएंगे जिससे बाबा साहब द्वारा जो भी उनके विचार है उसको आगे प्रचार-प्रसार करके उनके बताए हुए रास्ते पर चलने का आरक्षण समर्थक संकल्प ले।

संयोजक अवधेश कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि संघर्ष समिति द्वारा विगत वर्षों की तरह इस वर्ष भी बाबा साहब अंबेडकर स्मारक गोमती नगर पर 13 अप्रैल से ही कार्यक्रम शुरू कर दिए जाएंगे जो 14 अप्रैल सायं तक चलते रहेंगे। रविवार को बैठक कर तैयारी को अंतिम रूप दिया गया।

इस दौरान आरपी केन, पीएम प्रभाकर, अजय कुमार, हरिश्चंद्र वर्मा, रामबरन, रामदास, लेख राम ,अजय, वाईएन राम ,नीरज ,बिंदा प्रसाद, जितेंद्र कुमार एवं प्रभु शंकर राव  समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button