‘भाईजान’ के शूट से सलमान खान ने शेयर की लेह- लद्दाख की तस्वीर

सलमान खान ने फिल्म भाईजान के शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिस में उनका नया लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर में सलमान खान का स्वैग भी देखने को मिल रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में जहां वो टाइगर 3 को लेकर खूब खबरों में थे तो इस बीच अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म भाईजान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सलमान खान ने फिल्म भाईजान के शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिस में उनका नया लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर में सलमान खान का स्वैग भी देखने को मिल रहा है और फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

क्या है सलमान खान का पोस्ट

सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सलमान खान लेह लद्दाख के किसी इलाके में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान खान का क्लोज अप नहीं बल्कि लॉन्ग शॉट है और बैक पोज में वो नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान खान लंबे बालों में नजर आ रहे हैं और साथ ही साथ गॉगल लगाए हुए उनका स्वैग दिख रहा है। तस्वीर में एक सुपरस्टाइलिश सिंगर सिटर क्रूजर बाइक भी नजर आ रही है। कैप्शन में सलमान ने लिखा- लेह लद्दाख।

सलमान का पोस्ट हुआ वायरल

सलमान खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गई है। फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं और तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। सलमान खान के पोस्ट पर ढेर सारे ऐसे कमेंट्स हैं, जहां फैन्स उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को सलमान का ये लुक काफी स्टाइलिश और हटकर लग रहा है। वहीं कुछ ने कमेंट किया है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। कई सेलेब्स ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

लद्दाख में 4 दिनों तक करेंगे शूटिंग

रिपोर्ट के मुताबिक अगले 4 दिनों तक सलमान खान और पूजा हेगड़े लेह-लद्दाख की अलग-अलग लोकेशन्स पर शूटिंग करेंगे। इसके बाद सलमान वापस मुंबई आएंगे और कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे। शूटिंग अक्टूबर तक खत्म कर लिए जाने की उम्मीद है। जहां तक सिर्फ एक्शन सीक्वेंस का सवाल है तो इसे एक महीने के भीतर खत्म किया जाएगा। यानी सलमान खान की ये तस्वीर किसी रोमांटिक गाने के शूट के बीच क्लिक किया गया है।

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वहीं बात सलमान खान की करें तो उनका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी काफी तगड़ा है। 300 करोड़ के क्लब में 4 फिल्में सिर्फ सलमान खान की हैं, हालांकि उनके हालिया रिलीज अंतिम और उसके पहले राधे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं बात सलमान खान की करें तो ‘दबंग’ खान की अपकमिंग फिल्मों के खाते में किक 2, भाईजान, और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा। याद दिला दें कि टाइगर 3 से सभी को काफी उम्मीदें हैं और कहा जा रहा है कि ये फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी।

 

Related Articles

Back to top button