Salman Khan संग हुई पहली मुलाकात ने बदल दी थी इस एक्ट्रेस की लाइफ, नहीं था बॉलीवुड से दूर-दूर तक रिश्ता

जरीन खान भले ही बिग स्क्रीन पर एक्ट्रेस के तौर पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती हों, लेकिन उनका कहना है कि वह बचपन में सिंगर बनना चाहती थीं। जरीन कहती हैं, ‘जब मैं छोटी थी, तो मैं हमेशा सिंगर बनना चाहती थी और एक्टर बनने के बारे में कभी नहीं सोचा था। उम्मीद है कि फ्यूचर में कोई न कोई मुझे गाने का मौका जरूर देगा।’

फिल्म ‘वीर’ में जरीन खान ने अपने फिल्मी करीयर की शुरुआत की थी. फिल्मों में आने बाद जरीन खान को कटरीना कैफ की हमशक्ल कहा जाने लगा था. जरीन खान ने अपनी जिंदगी कई उतार-चढ़ाव देखे थे. जरीन एक डॉक्टर बनना चाहती थीं. लेकिन पिता के जाने के बाद आर्थिक स्थिति तंग होने के कारण जरीन को अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़कर काम की तलाश में निकलना पड़ा.

चलिए अच्छा है जरीन अगर एक्टिंग में बात न बनी तो आप कम से कम सिंगिंग में ही खुद को ट्राई कर सकती हैं क्या पता सिंगिंग में आपका करियर चल निकले। वैसे भी इन दिनों आलिया से लेकर श्रद्धा और प्रियंका जैसी एक्ट्रेस ने सिंगिंग में हाथ आजमा रही हैं।

फिल्म ‘युवराज’ के लिए शूटिंग कर रहे थे और उनकी नज़र जरीन खान पर पड़ी. फिर उसके बाद सलमान खान की टीम ने जरीन खान को एक फिल्म के लिए संपर्क किया और फिल्म में कान करने का ऑफर दिया.

Related Articles

Back to top button