राखी सावंत बोली ‘मुझे करनी है आलिया भट्ट जैसी शादी, चट शादी पट मां…

Rakhi Sawant ने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह कह रही हैं कि उन्हें आलिया भट्ट की तरह शादी करनी है। ऐसा वह क्यों बोल रही हैं उसके पीछे एक खास वजह है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. इन दिनों राखी सावंत अपने नए गाने ‘तू मेरे दिल में रहने लायक नहीं को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर प्रमोट करती नजर आ रही हैं। इस गाने में राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार है जब राखी और आदिल को एक साथ किसी गाने में फीचर किया गया है। राखी इस गाने के प्रमोशन के दर्जनों वीडियो फैन्स के साथ पोस्ट करती नजर आ रही हैं। इन्ही प्रमोशन वीडियोज में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह आलिया भट्ट जैसी शादी चाहती हैं। ऐसा वह क्यों बोल रही हैं उसके पीछे एक खास वजह है। आइए जानें राखी क्यों करना चाहती हैं आलिया भट्ट जैसी शादी?

चट शादी पट मां बनना है आलिया भट्ट की तरह

राखी सावंत इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है। हाल ही में राखी ने एक बार फिर अपने कॉमिक अंदाज से सबको चौंका दिया है। अपने इंस्टाग्राम पर राखी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने गाने के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं और एक दम राखी के सिग्नेचर स्टाइल में नजर आ रही हैं। बता दें राखी ने ये वीडियो रेडियो मिर्ची पर दिए गए इंटरव्यू से शेयर किया है।

इस वीडियो में राखी ये कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें आलिया जैसी शादी करनी है। राखी कहती हैं- वो कहते हैं ना चट मंगनी पट ब्याह, और आलिया भट्ट तो चट शादी पट मां बन गईं, मुझे तो ऐसी ही शादी करनी है। जिसमें जैसे ही शादी करो और अगले दिन नहीं मुझे तो उसी दिन मां बनना है।’ राखी की इस बेबाकी पर उनके साथ मौजूद उनके बॉयफ्रेंड आदिल भी शर्मा गए। लेकिन फिर राखी तो राखी है।

‘तू मेरे दिल में रहने के लायक’ गाना हो रहा है हिट

बता दें 10 सितंबर को राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल पर फिल्माया गया गाना ‘तू मेरे दिल में’ रहने के लायक को रिलीज किया गया था। AB बंसल म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को किया गया है. इस गाने को खूब पसंद भी किया जा रहा है। राखी ने इस गाने को मिल रहे व्यूज को लेकर एक पोस्ट भी शेयर की है।

इस पोस्ट में राखी ने गाने को हिट बनाने के लिए फैन्स, फ्रैंड्स और मीडिया का शुक्रियाअदा किया है। राखी इस गाने को 4 मिलियन व्यूज मिलने पर ये पोस्ट शेयर की है। ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ गाने को अल्तमाश फरीदी ने गाया है और इसे कंपोज किया है आसिफ फरीदी और तनवीर गाजी ने इस गाने को लिखा है।

 

Related Articles

Back to top button