फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रोमांटिक फोटोज की शेयर

राहुल वैद्य ने दिशा संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और एक प्यारा सा कैप्शन लिखते हुए उन्हें पहली सालगिरह की शुभकामनाएं दीं। सोशल मीडिया यूजर्स को भी राहुल परमार का ये क्यूट अंदाज पसंद आया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार की जोड़ी दर्शकों को पसंद है। बीते साल जुलाई में राहुल और दिशा शादी के बंधन में बंध गए थे और अब फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी के खास मौके पर कपल के रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। राहुल वैद्य ने दिशा संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और एक प्यारा सा कैप्शन लिखते हुए उन्हें पहली सालगिरह की शुभकामनाएं दीं। सोशल मीडिया यूजर्स को भी राहुल परमार का ये क्यूट अंदाज पसंद आया है।

क्या है राहुल वैद्य का पोस्ट

राहुल वैद्य ने कुछ रोमांटिक तस्वीरों के साथ दिशा को फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है। राहुल ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी माय लव…, एक साल गुजर गया है और बहुत तेजी से गुजरा है। मैं सौभाग्यशाली हूं कि तुम मेरी लाइफ पार्टनर हो। मैं सच में चाहता हूं कि तुम अगले सात जन्म तक मेरी रहो, चाहें ये कितना भी अजीब सुनने में लगे। तुम्हारी इनर ब्यूटी हमेशा मुझे चमकाती है, आई लव यू वाईफी। आने वाले बहुत सारे सालों की खुशियां और हमारे प्यार मूमेंट्स के लिए। ‘बता दें कि राहुल और दिशा की ये तस्वीरें ट्रेन की लग रही हैं। राहुल की ये तस्वीरें लंदन की हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन

राहुल वैद्य और दिशा परमार के इन रोमांटिक फोटोज को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए कपल पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘कितनी प्यारी जोड़ी है, दिल खुश एक दम।’ वहीं एक दूसरे ने लिखा, ‘आप दोनों हमेशा साथ में खुश रहो और ऐसे ही प्यार करते रहो।’ एक और यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा,’प्यार हो तो ऐसा, पब्लिक प्लेस पर भी किस करने का मौका नहीं छोड़ा, हैप्पी एनिवर्सरी।’ ऐसे ही कई कमेंट्स और ढेर सारे लाइक्स इस पोस्ट पर मौजूद हैं।

बिग बॉस से शुरू हुई लव स्टोरी

राहुल वैद्य और दिशा परमार की लव स्टोरी एक दम फिल्मी है और फैन्स को ये कपल बहुत पसंद है। राहुल- दिशा के फोटोज अक्सर वायरल होते हैं। याद दिला दें कि राहुल- दिशा की मुलाकात बिग बॉस 14 में हुई थी, इसके बाद दोनों दोस्त बने और फिर प्यार में पड़ने के बाद शादी के बंधन में बंध गए। दिशा और राहुल ने 16 जुलाई 2021 को शादी की थी, और उनके वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button