नेपाल के मशहूर पब में दिखे राहुल गांधी, वायरल हो रहा वीडियो

राहुल गांधी के नेपाल के पब में नजर आने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद बीजेपी नेता उनके ऊपर हमलावर हो गए।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी इस वक्त नेपाल के दौरे रहे हैं। बताया जा रहा है कि वो अपनी एक फ्रेंड की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं। इस बीच, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो काठमांडू के एक मशहूर पब Lord of the Drinks में नजर आ रहे हैं। इसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

इस बीच, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है। राहुल गांधी किसके साथ हैं? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते हैं सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते हैं? सवाल तो पूछे जाएंगे? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है।’

वहीं, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई सीज थी। वह ऐसे समय में एक नाइट क्लब में हैं जब उनकी पार्टी खत्म हो रही है। यह एक जैसा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 5 दिवसीय निजी यात्रा पर सोमवार को नेपाल पहुंचे। राहुल गांधी नेपाल के अपने प्रवास के दौरान कुछ पर्यटन स्थलों का दौरा भी कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेपाल की अपनी दोस्त सुम्निमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू गए हैं।

 

Related Articles

Back to top button