Neetu Kapoor Photo: नीतू कपूर ने शेयर की मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और हाथों पर महेंदी रचाए लेटेस्ट और बेहद खूबसूपत तस्वीर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी एक लेटेस्ट और बेहद खूबसूपत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर नीतू कपूर के अंदाज के कारण मिनटों में वायरल हो गई है। दरअसल, इस तस्वीर में नीतू कपूर मांग में सिंदूर भरे, माथे पर बिंदी लगाए, चूड़ियां और महेंदी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। नीतू कपूर की इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई बस ऋषि कपूर को ही याद कर रहा है। दरअसल, नीतू कपूर का सिंदूर और मेहंदी हर किसी को ऋषि कपूर की याद दिला रहे हैं।

हर कोई नीतू कपूर की इस तस्वीर को देखने के बाद कंफ्यूज हो रहा है कि आखिर नीत कूपर ने ये मेकओवर क्यों किया है। नीतू कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रही थी। फिल्म की शूटिंह खत्म होने के बाद उन्होंने रैपअप की ये तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। हर कोई उनकी इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CWKiAdAISQm/?utm_source=ig_web_copy_link

नीतू कपूर फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर और डिजिटल स्टार प्राजक्ता कोली नजर आएंगी। कास्ट और क्रू पिछले 8-9 महीनों से अलग-अलग लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

 

फिल्म में खास रोल निभाने वाली नीतू कपूर ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में सभी को जानकारी दी है। नीतू ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वे अपने मेकअप रूम में बैठी नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CWLoLlRJ6p1/?utm_source=ig_web_copy_link

पोस्ट को शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा है, ‘आखिरकार ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पूरी कर ली। क्या शानदार अनुभव था। कुछ प्यारे दोस्त बने. खुद पर यकीन बढ़ा, जिसे पाना बहुत जरूरी था। यह फिल्म मेरे लिए हमेशा बहुत खास रहेगी।’

 

नीतू कपूर का ये अंदाज देखने के बाद फैंस फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में उन्हें देखने के लिए बेताब हैं। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने उनकी फोटो पर कमेंट कर अपना प्यार जताया है।

 

Related Articles

Back to top button