नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे पर जमकर साधा निशाना, कहा- मुख्यमंत्री ठाकरे किसी के काम नहीं

नवनीत राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकरे किसी के काम नहीं हैं। हमें लॉकअप में परेशान किया गया हमें 20 फुट नीचे गाड़ने की बात कही गई।

स्टार एक्सप्रेस

. सांसद नवनीत राणा आज यानी सोमवार को दिल्ली पहुंच रही हैं। 

. नवनीत ने मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा

. हमें 20 फुट नीचे गाड़ने की बात कही गई

डेस्क. महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा आज यानी सोमवार को दिल्ली पहुंच रही हैं। रवानगी से पहले नवनीत राणा ने मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकरे किसी के काम नहीं हैं। हमें लॉकअप में परेशान किया गया। हमें 20 फुट नीचे गाड़ने की बात कही गई।

 

नवनीत राणा ने कहा कि आज में दिल्ली जा रही हूं. मैंने कोर्ट के किसी भी आदेश का उल्लंघन नहीं किया है। अगर लोकप्रतिनिधि के साथ इस तरह का व्यवहार होता है तो सोचिए आम लोगों के साथ क्या होता है। उन्होंने आगे कहा कि गृह मंत्री अमित शाह से मिलूंगी जेल में अपने ऊपर हुए अत्याचार को लेकर बात करूंगी। उद्धव ठाकरे हमें सिद्धांतो का पाठ ना पढ़ाएं. बता दें कि नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा आज दोपहर 12 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। दिल्ली आने के बाद वे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलने का वक्त लेंगे वे गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाक़ात का समय मांगेंगे।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को नवनीत राणा पहले ही शिकायत भेज चुकी हैं। उस शिकायत पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने महाराष्ट्र सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय से नवनीत राणा की गिरफ़्तारी के दौरान हुई बदसलूकी का नोटिस जारी किया था। अब इस मामले पर संसद की विशेषाधिकार समिति की बैठक 23 मई को बुलाई है। बैठक में अमरावती सांसद नवनीत राणा को बयान देने के लिए बुलाया है।

ये भी पढ़े

लीलावती अस्पताल में भर्ती हुई नवनीत राणा, नहीं सुधर रही तबीयत

बता दें कि नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा गुरुवार को जेल से रिहा हुए। राणा दंपति को निचली अदालत ने बुधवार को जमानत दी थी। दोनों को 23 अप्रैल को खार पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 124 (ए) (राजद्रोह) और 153 (ए) (विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) के तहत गिरफ्तार किया था।

नवनीत राणा और रवि राणा ने घोषणा की थी कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। उनकी घोषणा के बाद ठाकरे की पार्टी शिवसेना के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए, जिससे तनाव पैदा हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button