Motorola अपने दो नए स्मार्टफोन इस दिन भारतीय मार्किट में करेगा लांच, जानिए मूल्य

Moto G30 और Moto G10 स्मार्टफोन मॉडल को यूरोपीय बाजार में बजट के अनुकूल प्रसाद के रूप में लॉन्च किया गया है। Moto G30 और Moto G10 दोनों में क्वाड रियर कैमरे हैं।

दोनों फोन में सेल्फी शूटर के लिए एक पायदान और चारों ओर अपेक्षाकृत मोटी बेजल्स हैं। वे IP52 रेटिंग के साथ पानी प्रतिरोधी डिजाइन के साथ आते हैं और एक प्लास्टिक बॉडी रखते हैं। मोटोरोला बैटिंग लोगो के साथ आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

जहां मोटो जी 30 में प्लेन बैक पैनल है, वहीं मोटो जी 10 में रिपल पैटर्न है।इस फोन में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में Snapdragon 460 प्रोसेसर, 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. आप इसे माइक्रो-एसडी कार्ड से बढ़ा भी सकते हैं. इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है.

फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. बैटरी और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी, 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. साथ ही 4G, वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button