मांस खाने वाले या शराब पीने वालों को नहीं मिलेगा टिकट- बीजेपी विधायक नंद किशोर

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि यहां किसी भी मांस खाने वाले या शराब पाने वाले नेता को टिकट नहीं दिया जाएगा। अच्छे चरित्र वाले नेता को ही टिकट दिया जाएगा।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दलों ने अपना जोर लगाना शुरू कर दिया है। नगर पालिका चुनाव को लेकर तमाम नेता भी अपनी-अपनी दावेदारी ठोंक रहे हैं। इस बीच गाजियाबाद की लोनी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंद किशोर गुर्जर का बड़ा बयान सामने आया है। बीजेपी विधायक ने लोनी नगर पालिका में टिकटों के दावेदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि यहां मांस खाने वाले या शराब पीने वाले को टिकट नहीं दिया जाएगा।

नंद किशोर गुर्जर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोनी नगर पालिका में किसी भी मांस खाने वाले या शराब पाने वाले नेता को टिकट नहीं दिया जाएगा। अच्छे चरित्र वाले नेता को ही टिकट दिया जाएगा. बीजेपी विधायक ने कहा, कोई नाराज न हो मेरा हाथ जोड़कर निवेदन है कि शराब छोड़ दें, शराब शरीर का नाश करती है।

अच्छे चरित्र वाले नेता को दिया जाएगा टिकट

हालांकि इस दौरान उन्होंने आम लोगों को शराब छोड़ने के लिए नहीं कहा. नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि जनता पर इसका प्रतिबंध नहीं है। मैं जनता के लिए ऐसा नहीं कहता, लेकिन नेता ऐसा नहीं होना चाहिए कि शराब पीकर रेप कर दे, लूट कर दे या खुद को जंगली पशु बताना शुरू कर दें। लोनी के अंदर ऐसे लोगों की जरुरत नहीं है। नंद किशोर गुर्जर ने आगे कहा कि आप लोगों ने तय किया है कि बीजेपी को एकतरफा वोट करेंगे। मुझे उम्मीद है कि लोनी के अंदर राम राज लाना है। उन्होंने कहा कि नेता का चरित्र ऐसा होना चाहिए कि रात एक बजे भी अगर किसी के घर जाए तो घरवालों को घमंड होना चाहिए कि नेता उनके घर गया है।

Also Read-

वीर बाल दिवस के अवसर पर CM Dhami ने गुरूद्वारे में टेका माथा…

यूपी नगर निकाय चुनाव की अधिसूचना पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 12 दिसंबर को रोक लगा दी थी। जिसके बाद से इस मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। इस मामले पर 27 दिसंबर को फैसला आ सकता है। हालांकि माना जा रहा है कि राज्य में निकाय चुनाव मार्च और अप्रैल तक टल सकते हैं। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने इसके लिए विपक्ष पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि निकाय चुनाव टालने की साजिश रची जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button