मायावती ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कही ये बातें

पीएफआई पर 5 साल के प्रतिबंध को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। मायवती ने पीएफआई पर केंद्र सरकार की कार्रवाई को राजनीतिक स्वार्थ बताया साथ ही RSS को बैन करने की मांग की।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. पीएफआई पर 5 साल के प्रतिबंध को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। मायवती ने पीएफआई पर केंद्र सरकार की कार्रवाई को राजनीतिक स्वार्थ बताया साथ ही RSS को बैन करने की मांग की। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा PFI जैसे अन्य संगठनों पर बैन क्यों नहीं लग रहा है।

शुक्रवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर पीएफआई बैन को लेकर केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने कहा राजनीतिक स्वार्थ के चलते कार्रवाई हो रही है। लोगों में संतोष कम व बेचैनी ज्यादा है। यही कारण है कि विपक्षी पार्टियां भी सरकार की नीयत में खोट मान रहीं हैं।

मायावती ने कहा RSS पर भी बैन लगाने की मांग खुलेआम हो रही है। अगर पीएफआई देश की आन्तरिक सुरक्षा के लिए खतरा है तो उस जैसी अन्य संगठनों पर भी बैन क्यों नहीं लगना चाहिए?

देशभर के कई राज्यों में पीएफआई के ठ‍िकानों पर एनआईए और ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद सरकार ने इस संगठन पर पांच वर्षों का प्रत‍िबंध लगाया है। पीएफआई और उसके कई सहयोगी संगठनों पर आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्तता का आरोप लगाया था। पीएफआई से जुड़े दर्जनों सदस्यों को हिरासत में भी लिया गया था।

Related Articles

Back to top button