सोफे पर सो रहे थे कुनाल खेमू, बेटी इनाया ने उनके पैरों पर लगाई पिंक नेल पेंट

कुणाल खेमू सोफा पर नींद ले रहे हैं जब उनकी बेटी इनाया खेमू चुपचाप उनके पैरों पर नेल पेंट लगा रही हैं। इनाया ने अपने पापा के लिए पिंक कलर का नेल पेंट चुना है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया सबकी फेवरिट है। इनाया के नाम से ढेरों फैन पेज बने हुए हैं जिन पर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जाते हैं। इनाया बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में गिनी जाती हैं। सोहा अली खान ने रविवार को बेटी इनाया खेमू का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पापा के पैरों के नाखूनों पर नेल पेंट लगाती नजर आ रही है।

इनाया ने पापा के लगाया नेल पेंट

दरअसल कुणाल खेमू सोफा पर नींद ले रहे हैं जब उनकी बेटी इनाया चुपचाप उनके पैरों पर नेल पेंट लगा रही हैं। इनाया ने अपने पापा के लिए पिंक कलर का नेल पेंट चुना है। सोहा अली खान ने इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- दोपहर में नींद लेना खतरनाक साबित हो सकता है।

Also Read-

ब्लैक ड्रेस में भूमि पेडनेकर की बोल्ड तस्वीरों ने जीता दिल, देखें इनका अंदाज

श्वेता बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कमेंट सेक्शन में एक हर्ट इमोजी बनाकर इनाया की इन नटखट शैतानियों पर अपना प्यार जताया है। एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में लिखा- ज्यादातर छोटी बच्चियों ने अपने पापा के साथ यह हरकत जरूर की होगी।

फैंस बोले- कैसा था कुनाल का रिएक्शन?

इसके बाद एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- हमें यह सब होने के बाद कुनाल खेमू का रिएक्शन भी दिखाओ। बहुत से लोगों ने कमेंट सेक्शन में इनाया और कुनाल के रिएक्शन के बारे में पूछा है। बता दें कि कुनाल खेमू और सोहा अली खान अक्सर ही इनाया के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़े

उर्फी ने की सारी हदें पार, बिना कपड़ों के कराया फोटोशूट, देखें वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button