केआरके ने कृति सेनन को बताया सबसे पनौती एक्ट्रेस

स्टार ऐक्सप्रेस डिजिटल

 

 

अभिनेत्री कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। वहीं, अपने ट्वीट्स से हिंदी सिनेमा के सितारों पर निशाना साधने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके ने अब कृति सेनन को घेरने की कोशिश की है।

कृति सेनन बॉलीवुड की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं। उनको मिमी, लुका छुपी और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाना हैं। शुक्रवार को कृति सेनन की फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज हुई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन की इस फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठीक ओपनिंग मिली है। हालांकि ये फैमिली एंटरटेनर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कम कमाई कर रही है। इस बीच आए दिन अपने ट्वीट के जरिए हिंदी सिनेमा के सितारों पर निशाना साधने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके ने कृति सेनन पर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया पर लिखा ऐसा
केआरके ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा – कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे पनौती अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिस फिल्म में आती है, ले डूबती है। भेड़िया जैसी फिल्म को भी खा गई थी’। केआरके ने यह ट्वीट कृति सेनन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शहजादा’ को मद्देनजर रखते हुए किया है। इस तरह से केआरके ने कृति सेनन को हिंदी सिनेमा की सबसे पनौती एक्ट्रेस बताया है।
तो वहीं आगे केआरके ने अपने अगले ट्वीट में आदिपुरुष को भी घसीटा और कहा, ‘और अभी तो महा पनौती कृति सेनन का जलवा बाकी है। 600 करोड़ के बजट की फिल्म आदिपुरुष की नायिका भी वही है। जय हो कृति सेनन की’।

Related Articles

Back to top button