KBC में गई थीं सारा अली खान, क्यूट वीडियो वायरल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: सारा अली खान हमेशा हंसती और खिलखिलाती दिखती हैं। वह जिस तरह से मीडिया और अपने फैन्स से मिलती हैं, उनकी हमेशा तारीफ की जाती है। उनका बचपन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ ‘केबीसी’ के सेट पर हैं। इस वीडियो क्लिप में सारा और अमिताभ बच्चन के बीच प्यारी बातचीत है। नन्ही सारा इसमें बेहद क्यूट लग रही हैं। उनकी अदाएं भी देखने लायक हैं।

 

 

 

सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी हैं। उनकी मां ऐक्ट्रेस हैं और पिता ऐक्टर इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री से उनका कनेक्शन बचपन से ही रहा है। सारा अली खान जब छोटी थीं तो ‘केबीसी’ के सेट पर पहुंची थीं। उनकी यह क्लिप पहले सामने आ चुकी है और अब फिर से वायरल है। शो के दौरान अमिताभ बच्चन सारा से पूछते हैं कि वह कैसी हैं। फिर उनसे आदाब करने को कहते हैं। सारा बड़े प्यार से आदाब करती हैं। सारा के साथ उनकी दोस्त पश्मीना भी शो पर पहुंची थीं। बिग बी उनसे भी बात करते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन सैफ से सवाल पूछते हैं और सारा अपने बाल ठीक करती और मुस्कुराती नजर आती हैं।

https://www.instagram.com/p/BuqwbfwgwiV/?utm_source=ig_web_copy_link

 

सारा अली खान बचपन से ही हेल्दी रही हैं। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना काफी वजन कम किया। सारा कई बार अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर बात कर चुकी हैं। सारा का वजन 96 किलो था। उन्हें लगा कि इतने वजन वाली हिरोइन को कोई नहीं देखना चाहेगा। इसके बाद उन्होंने कड़ी मेहनत से अपना वजन कम किया। इसके लिए सारा ने डायट से लेकर वर्कआउट तक सब पर फोकस किया।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button