गनीमत है कि पाबंदी के बावजूद हाथी जी सपा के बनाए मजबूत ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे’ पर विचरण कर रहे हैं- अखिलेश यादव

यूपी की सियासत में समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव योगी सरकार को घेरने का कोई मौका छोड़ नहीं रहे हैं। शुक्रवार को उन्‍होंने एक ट्वीट कर दावा किया लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर हाथी चल रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड एक्‍सप्रेसवे को लेकर योगी आदित्‍यनाथ सरकार पर एक बार फिर तंज कसा है। अखिलेश ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया जिसमें एक हाथी सड़क पर जाता दिख रहा है। अखिलेश का कहना है कि ये हाथी आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर चल रहा है।

उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा-‘ये तो गनीमत है कि पाबंदी के बावजूद हाथी जी सपा के बनाए मजबूत ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे’ पर विचरण कर रहे हैं, कहीं ग़लती से ये बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर चले गये होते तो गुणवत्ता का मारा वो बेचारा इनका वज़न सह नहीं पाता… वो ख़ुद खंडित होता और ये चोटिल। एक्सप्रेस-वे सुरक्षा कहाँ है?’

जाहिर है कि इस ट्वीट के जरिए अखिलेश यादव ने अपने शासन के दौरान बने एक्‍सप्रेसवे और वर्तमान सरकार के समय बने एक्‍सप्रेस वे के निर्माण में अंतर होने का संदेश देने की कोशिश की है। बता दें कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने 296 किलोमीटर लम्‍बे बुंदेलखंड एक्‍सप्रेसवे का उद्घाटन किया था।

इसके एक हफ्ते के अंदर एक्‍सप्रेसवे पर एक जगह बारिश की वजह से गड्डे हो जाने की कथित तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुईं। इसके बाद अखिलेश यादव ने एक्‍सप्रेसवे के निर्माण की गुणवत्‍ता को लेकर सवाल उठाए थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button