IPS अधिकारी ने जेल में बंद आरोपियों के प्लास से तोड़े दांत, जाने पुरी खबर

 खुद मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एएसपी बलवीर सिंह को सस्पेंड करने के निर्देश दिए।

स्टार एक्सप्रेस संवाददाता

तमिलनाडु:  के तिरुनेलवेली में जेल में बंद 5 आरोपियों की बेरहमी से पिटाई करने वाले पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है। मामला अंबसमुद्रम इलाके का है। दरअसल, यहां थाने के एएसपी बलवीर सिंह पर आरोप लगा था कि उन्होंने न सिर्फ आरोपियों की बेरहमी से पिटाई की। बल्कि उनके दांत भी उखाड़ दिए। साथ ही एक आरोपी के प्राइवेट पार्ट को भी चोट पहुंचाई।

मामला तब सामने आया था जब एक आरोपी चेलप्पा ने घटना को लेकर एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाला। उसने बताया कि 12 दिन पहले उसका और उसके साथियों का एक गुट के साथ झगड़ा हो गया था।

दोनों तरफ से लाठी-डंडे चले थे और मारपीट की गई थी। इसी बीच पुलिस को किसी ने घटना की सूचना दे दी। चेलप्पा ने बताया कि पुलिस ने मुझे और 5 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आए। यहां थाने में एएसपी बलवीर सिंह ने हमारी बेरहमी से पिटाई की।

चेनप्पा ने बताया, ”एएसपी ने मेरे दांतों को उखाड़ दिया। उन्होंने मेरे भाई के मुंह में पत्थर डाल दिए। उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया। जिसके कारण अब मेरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। मेरे अलावा 4 अन्य आरोपियों के भी दांतों को उखाड़ फेंका।’

उसने बताया कि एएसपी यहीं नहीं रुके। उन्होंने हमें धमकी दी कि इस बारे में हम किसी से कुछ न कहें। चेनप्पा ने बताया कि एएसपी के अलावा दो और पुलिसकर्मियों..ने भी हमारे साथ मारपीट की।

मामला जब ऊपर तक पहुंचा तो खुद सीएम एमके स्टालिन ने एएसपी बलवीर को सस्पेंड करने के निर्देश दिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button