हापुड़: बाजार में बढ़ी CM योगी और बुलडोजर छपी टी-शर्ट की मांग…

सावन की शुरुआत होते ही कावड़ यात्रा शुरू हो गई है। जिसके बाद हापुड़ और बरेली के बाजारों में सीएम योगी और बुलडोजर की छपी टी शर्ट की मांग बढ़ गई है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कोरोना संक्रमण के दौरान दो साल कावड़ यात्रा पर रोक लगी थी। इस बार सरकार ने कावड़ यात्रा की अनुमति दे दी है। हापुड़ गढ़मुक्तेश्वर में भी कावड़ियों ने तैयारी शुरू कर दी है। इस बार की कांवड़ यात्रा में योगी के साथ बाबा का बुलडोजर भी नजर आएगा. बरेली के बाजार में इस बार सावन में भक्तों को योगी और बुलडोजर छपी टी शर्ट की मांग ज्यादा है। यात्रा के दौरान लाखों शिवभक्त हरिद्वार गंगा के साथ-साथ गढ़मुक्तेश्वर से जल लेकर लौटते हैं।

कांवड़ यात्रा को लेकर युवाओं में है क्रेज

कांवड़ यात्रा को लेकर युवाओं में खासा क्रेज रहता है। यही वजह है कि सावन आते ही मार्केट में कांवड़ ड्रेस की दुकानें सज जाती हैं। हापुड़ के गोल मार्किट में बाबा के बुलडोजर की ड्रेस नजर आ रही हैं। कांवड़ ड्रेस में इस बार बुलडोजर बाबा बिल्कुल नई है। इसीलिए इसकी डिमांड इतनी हाई है कि मार्केट में हर तरफ बाबा का बुलडोजर ही नजर आ रहा है।

इस बार खासतौर पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बुलडोजर की तस्वीरों वाली टी शर्ट का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। कांवड़िये इस बार योगी और बुलडोजर की तस्वीरों वाली टी शर्ट की खरीदारी कर रहे हैं। हापुड़ में योगी की बुलडोजर वाली टी-शर्ट की इतनी जबरदस्त डिमांड है कि बाजार में आते ही वह हाथों-हाथ बिक रही है। इसके साथ ही बुलडोजर टी-शर्ट की भी अच्छी खासी डिमांड है। लेकिन यह टी-शर्ट अब आउट ऑफ स्टॉक हो चुकी है।

क्या कहा दुकानदार राहुल ने?

दुकानदार राहुल का कहना है कि पहले तो योगी-मोदी चले थे लेकिन अब योगी-बुलडोजर चल रहा है। टी-शर्ट की डिमांड ज्यादा है. दिल्ली में भी माल नहीं मिल रहा है। माल आउट ऑफ स्टॉक है. हमें भी बहुत मुश्किल से 100 टीशर्ट मिली हैं। बहुत शिवभक्त आ रहे हैं लेने के लिए लेकिन माल की कमी के कारण सप्लाई नहीं हो पा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button