Guru Randhawa ने अपने फैंस को दिया नए साल का गिफ्ट, इस मिस्ट्री गर्ल के साथ चोरी-छुपे की सगाई

मशहूर सिंगर गुरु रंधावा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह एक लड़की का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए गुरु रंधावा ने लिखा-‘नया साल, नई शुरुआत।

गुरु रंधावा की इस पोस्ट को देखने के बाद मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये कहा जा रहा है कि इस मिस्ट्री गर्ल के साथ गुरु रंधावा ने सगाई कर ली है. गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें गुरु रंधावा ब्लैक कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आ रहे है और एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं.

गुरु ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘नए साल की नई शुरुआत’ सोशल मीडिया पर गुरु रंधावा की ये फोटो खूब वायरल हो रही है.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये भी कहा जा रहा है कि गुरु रंधावा अपनी नई एलब्म का प्रचार प्रसार कर रहे हैं.

गुरु रंधावा एक मशहूर पंजाबी सिंगर है ,लेकिन उन्होंने पंजाबी फिल्मों के साथ -साथ हिंदी फिल्मों में भी कई गीत गाये हैं और दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। उनके द्वारा गाये गानों में सूट -सूट (हिंदी मीडियम), बन जा रानी (तुम्हारी सुलू), पटोला (ब्लैकमेल), मोरनी बनके (बधाई हो), लगदी लाहौर दी (स्ट्रीट डांसर 3 डी) फैंस के बीच काफी पसंद किया और ये गाने सुपरहिट हुए।

Related Articles

Back to top button