Guard ने बैंक Manager पर छिड़का पेट्रोल, फिर लगा दी आग, परिसर में मची अफरातफरी

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ की धारचूला स्टेट बैंक में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब बैंक में तैनात सनकी गार्ड ने ब्रांच मैनेजर पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

देहरादून: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है।उत्तराखंड के पिथौरागढ़ की धारचूला स्टेट बैंक में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब बैंक में तैनात सनकी गार्ड ने ब्रांच मैनेजर पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी। इस घटना से बैंक परिसर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने जैसे-तैसे आग बुझाई तथा खबर पुलिस को दी।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना धारचूला स्टेट बैंक की है। यहां तैनात गार्ड का बैंक के शाखा प्रबंधक के साथ विवाद हो गया था। इसी को लेकर गार्ड मैनेजर से नाराज चल रहा था। उसने सनक में आकर शाखा प्रबंधक पर पेट्रोल छिड़क दिया तथा आग लगा दी। देखते ही देखते बैंक मैनेजर आग की लपटों में घिर गए। वारदात के पश्चात् स्टेट बैंक परिसर में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने जैसे-तैसे आग को बुझाया तथा घटना की खबर पुलिस को दी।

वही खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस तुरंत शाखा प्रबंधक को गंभीर हालत में चिकित्सालय पहुंचाया। वही इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शाखा प्रबंधक के साथ हुए विवाद के बाद सनकी गार्ड ने मैनेजर को जला दिया है। शाखा प्रबंधक का चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। पुलिस ने अपराधी गार्ड को गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button