Grazia मैग्जीन के लिए आलिया भट्ट ने करवाया हॉट फोटोशूट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म कलंक को लेकर चर्चा में है जी हां आलिया फिल्म कलंक में नजर आएगी कुछ घंटो बाद ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है ऐसे मे इस समय आलिया अपने लुक से फैंस को कायल करने में लगी है हाल ही में आलिया ने Grazia मैग्जीन के लिए अपना हॉट फोटोशूट करवाया है।

वैसे इन दिनों जहां आलिया कलंक में अपने ट्रेडिशनल लुक से चर्चा में आ रही है ऐसे में आलिया का ये वेस्टर्न फोटोशूट उनके करियर में काफी सूट होने वाला है।गौरतलब है बॉलीवुड में फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द इयर’ से डेब्‍यू करने वाली आलिया का सफर काफी बेहतरीन रहा है।इसके दौरान हाल ही में आलिया को फिल्‍मफेयर की ओर से ‘बेस्‍ट ऐक्‍ट्रेस’ का भी अवॉर्ड दिया गया।

अब लीजिए हाल ही में वह Grazia के कवर पेज पर एक अलग ही लुक में नजर आ रही हैं। बताना चाहेंगे Grazia के अप्रैल इश्‍यू का कवर पेज है। आलिया इसमें मेटल साड़ी में काफी सेक्‍सी और स्‍टाइलिश नजर आ रही हैं। साइड पार्टिंग के साथ ही आलिया के गीले बाल इस फोटो को और भी ज्‍यादा अट्रैक्टिव बना रहे हैं।आलिया का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

वही बता दें Grazia के इस इश्‍यू को आइकॉनिक साड़ियों को डेडिकेट किया गया है। इसके अलावा Grazia ने साड़ियों की खूबसूरती पर भी लिखा है। वही आलिया के लुक में मैगजीन की ओर से कहा गया है कि यह वह फैशन स्‍टेटमेंट है जो कभी भी फीका नहीं पड़ता। यह लिबास खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। आलिया की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button