Hardoi : मतदाताओं की सुविधा के लिए उनके वार्ड के निकट मतदान केन्द्र बनाये गये :- जिलाधिकारी

बीएलओ सूची एवं आयोग के दिशा निर्देश पंजीकृत पार्टियों को ई-मेल आईडी पर उपलब्ध करायेंः-सिंह

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

हरदोई- नगरीय निकाय की मतदाता सूची संशोधन, मतदान केन्द्र एवं कक्ष परिवर्तन आदि के सम्बन्ध में कलेक्टेªट सभागार में पंजीकृत पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ आहूत बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने कहा कि आपको द्वारा विगत बैठक के बाद दिये गये दावे, आपत्तियों का संशोधन करा दिया गया है और दूर मतदान केन्द्रों पर जाने वाले मतदाताओं की सुविधा के लिए उनके वार्ड के निकट मतदान केन्द्र बनाये गये है तथा अधिकतर मतदान केन्द्रो पर चार से अधिक बूथ नहीं नहीं बनाये गये है और सभी प्रत्येक बूथ पर मतदाताओं की संख्या लगभग एक समान रखीं गयी है।

बैठक में जिलाधिकारी ने पार्टी प्रतिनिधियों से कहा किसी वार्ड में अगर किसी मतदाता का नाम छूट गया है या नया बनना है तो साक्ष्य सहित पत्रावली संबंधित उप जिलाधिकारी को उपलब्ध करायें। बैठक में पार्टी प्रतिनिधियों द्वारा वार्डवार बीएलओ की सूची मांगने पर जिलाधिकारी ने सहायक निर्वाचन अधिकारी देवेन्द्र कुमार से कहा कि बीएलओ सहित निर्वाचन आयोग के सभी दिशा निर्देश पंजीकृत पार्टियों की ई- मेल आईडी पर उपलब्ध करायें।

Also Read-

खेलकूद प्रतियोगिताओं से प्रतिभा को निखरने का मिलता है मौका : सीडीओ

उन्होने प्रतिनिधियों से कहा नगरीय निकाय निर्वाचन को निष्पक्ष कराने हेतु मतदाताओं की सूची मतदान केन्द्र, कक्ष, वार्ड एवं मोहल्लों के नाम सहित ऑनलाइन कराई गयी है ताकि कोई भी नगरीय निकाय की बेवसाईट पर देख सके। बैठक में अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, बीजेपी प्रतिनिधि राजेश अग्निहोत्री सहित सभी पार्टी के प्रतिनिधि उपस्थित रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button