फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज ने किया करोड़ो की कमाई, दूसरे दिन जानिये कितना रहा बिजनेस

फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया बिजनेस कर रही है। रिलीज के पहले दिन जहां फिल्म ने 28 करोड़ का बिजनेस किया तो दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया बिजनेस कर रही है। रिलीज के पहले दिन जहां फिल्म ने 28 करोड़ का बिजनेस किया तो दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है।

इतना हुआ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन कमाई में मामूली गिरावट देखी गई लेकिन उतनी कम भी कमाई नहीं हुई है। दूसरे दिन डॉक्टर स्ट्रेंज ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 26 करोड़ रुपये की कमाई की है। भले ही यह पहले दिन के मुकाबले 2 करोड़ कम हो लेकिन अभी भी दौड़ में है। दोनों दिनों का मिलाकर फिल्म ने कुल 54 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

अच्छी कमाई की उम्मीद

उम्मीद है कि रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है और तीन दिनों में यह आसानी से 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। गौरतलब है कि इस फिल्म को सैम राइमी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में बेनेडिक्ट कंबरबैच मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और उनके साथ एलिजाबेथ ऑस्लेन, च्यूटेल एजिफोर, रैचल मैकएडम्स और बेनेडिक्ट वॉन्ग जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button