सदस्यता फॉर्म भरकर तहसील मुख्यालय पर करें जमा

स्टार एक्सप्रेस 

बहराइच। स्नातक निर्वाचन के लिए सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए। लोगों को सदस्यता दिलाने की बात कही। बैठक के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी शिव भूषण सिंह और क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी दीपक तिवारी रहे।

संचालन जिला सह संयोजक स्नातक निर्वाचन ओम प्रकाश त्रिपाठी ने किया। जिला संयोजक श्रीनाथ शुक्ला ने विधानसभा संयोजक एवं अन्य उपस्थित मंडल के संयोजको को चुनाव के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सदस्यता फार्म भरवाकर पार्टी को मजबूत बनाएं। सदस्यता फार्म भरवाने में जनपद को अग्रणी बनाने की बात कही।

बैठक में मुख्य अतिथि ने सभी पदाधिकारी को समय पर आवेदन पत्रों को भरा कर तहसील मुख्यालय पर जमा कराने के निर्देश दिए। साथ ही उसकी सूची जिला कार्यालय पर भेजने की बात कही। जिससे प्रदेश को सूचना मिलती रहे जिलाध्यक्ष ने प्रदेश नेतृत्व को आश्वासन दिया कि जिला इस क्षेत्र में अग्रणी रहेगा। बैठक में रामनिवास जायसवाल, गंगाधर मिश्रा, सूर्यमणि शुक्ल, सुभाष वर्मा, योगेश प्रताप सिंह, अनुपम मिश्रा, जिला महामंत्री जितेंद्र त्रिपाठी, राघवेंद्र प्रताप सिंह, हेमा निगम, जितेंद्र प्रताप सिंह, जिला मीडिया प्रभारी देवेंद्र कुमार मिश्र उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button