फिल्म ‘आचार्य’ देख फैन्स ने सोनू सूद को दिया बेहद प्यार, देखें वीडियो

आचार्य को लेकर सोनू सूद के फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। फैन्स ने सिनेमाघरों के बाहर पोस्टर उनके पोस्टर पर दूध चढ़ाया और पटाखे भी फोड़े

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. चिरंजीवी, राम चरण, पूजा हेगड़े, काजल अग्रवाल और सोनू सूद स्टारर ‘आचार्य’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया है। फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी के पहले ही शुरू हो गई थी। लॉकडाउन में जब ढील दी गई तो उसके बाद सोनू सूद के फाइट सीन में बदलाव किए गए। इसका खुलासा खुद सोनू सूद ने किया। फिल्म को लेकर सोनू सूद के फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है। सिनेमाघरों के बाहर फैन्स की भीड़ है। यह देखकर एक्टर बेहद खुश हैं। सोनू सूद ने एक वीडियो ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है।

सिनेमाघर के बाहर और अंदर का वीडियो

सोनू सूद ने वीडियो शेयर किया जिसे सिनेमाहॉल के अंदर बनाया गया है। वीडियो में सोनू सूद का सीन है। जैसे ही वो पर्दे पर आते ही फैन्स जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। वीडियो में आगे सिनेमाघर के बाहर सोनू सूद का पोस्टर है। फैन्स उनकी पूजा कर रहे हैं और पटाखे फोड़ रहे हैं। वहां फैन्स की भारी भीड़ मौजूद हैं।

एक्टर ने किया पोस्ट

वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘मेरे प्यारे प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्हें मैं गर्व से अपना परिवार कहता हूं। उन्होंने मेरे लिए यह सब किया। मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं, लेकिन आपका प्यार मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। आप सभी को प्यार।‘

अब मिल रहे पॉजिटिव रोल

बता दें कि सोनू सूद ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा था कि कोरोना महामारी से पहले उन्हें निगेटिव रोल मिल रहे थे जबकि अब उनके पास जितने ऑफर हैं सभी पॉजिटिव रोल हैं।

Related Articles

Back to top button