धरने पर बैठे कांग्रेस नेता हरीश रावत

उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत का आज एक अनोखा अंदाज देखने को मिला जब वो बीच सड़क में अकेले ही धरना प्रदर्शन करने बैठ गए, जानिए क्या है ये पूरा मामला?

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत का आज एक अनोखा अंदाज देखने को मिला जब वो यहां के हल्द्वानी हाईवे से गुजरते हुए बीच सड़क पर ही धरना देने बैठ गए. हरीश रावत ने कहा कि वो हल्द्वानी हाईवे की हालत को देखते हुए यहां विरोध प्रदर्शन के लिए बैठे हैं ताकि लोगों को पता चल सके कि इस हाईवे की हालत कितनी खराब है। हरीश रावत का बीच हाईवे पर बैठकर प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो अकेले बैठे दिखाई दे रहे हैं।

 

हल्द्वानी हाईवे पर धरना देने बैठ गए हरीश रावत

न्यूज एजेंसी एएनआई ने हल्द्वानी हाईवे पर हरीश रावत के इस अनोखे विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कांग्रेसी नेता बीच सड़क में बैठे हुए हैं। उनके आसपास से कई गाड़ियां भी गुजरती नजर आ रही हैं हालांकि उनकी सिक्योरिटी भी थोड़ी दूसरी पर देखी जा सकती हैं। इस दौरान हरीश रावत को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘यहां के लोगों को सड़कों पर मौजूद इन गड्ढों से होने वाली परेशानियों का सामना न करना पड़े इसलिए मैं यहां पर बैठा हूं। उन्होंने कहा कि यहां पर कुछ दिन काम चला और फिर बंद हो गया और अभी भी यहां काफी धीमी गति से काम चल रहा है।

ये भी पढ़े

जेल में नवजोत सिंह सिद्धू को मिला क्लर्क का काम

 

 

पिछले कुछ समय से अक्सर हरीश रावत का ये अंदाज लोगों को देखने को मिल रहा है। कभी वो देहरादून की सड़कों पर छोटे से ठेले से सामान लेते दिख जाते हैं तो कभी चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के बीच में बैठकर काफल का मजा लेते दिखते हैं।

Related Articles

Back to top button