कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा के गाने पर किया जमकर डांस, देखें वीडियो

 फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक्टर गोविंदा के इस गाने पर चलती बस में खूब डांस करते नजर आए हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक अपने मामा और हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार गोविंदा के एक गाने पर चलती बस में डांस करते नजर आ रहे हैं। कृष्णा का यह शानदार वीडियो फेमस कॉमेडिन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इंटरनेट पर कृष्णा अभिषेक का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा ने शेयर किया कृष्णा अभिषेक का वीडियो

द कपिल शर्मा शो अब टीवी पर नहीं आएगा. ऐसे में इस शो की पूरी टीम इन दिनों कनाडा में शो में कर रही है। जिसके तहत कपिल शर्मा ने कृष्णा अभिषेक का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। कपिल ने कृष्णा अभिषेक का यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी में साक्षा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृष्णा अभिषेक अपने मामा और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के आइकॉनिक सॉन्ग किसी डिस्को में जाएं पर चलती बस में नाच रहे हैं। कृष्णा के इस शानदार डांस को कपिल शर्मा और कीकू शारदा चियर अप करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कृष्णा अभिषेक को डांस करते देखना कपिल ने एक बेहतरीन अनुभव बताया है। सोशल मीडिया पर कृष्णा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कृष्णा ने मांगी गोविंदा से माफी

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने मशहूर शो मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में अपने मामा गोविंदा से भावुक होते हुए माफी मांगी थी। इसके बाद गोविंदा ने भी इसी शो पर आकर कृष्णा अभिषेक को माफ करने की बात कही थी। ऐसे में अब इन दोनों मामा-भांजे की बीच की दूरिया खत्म होने के कगार पर हैं।

 

Related Articles

Back to top button