बीजेपी ने बुलडोजर को अपनी गैरकानूनी ताकत दिखाने का प्रतीक बना लिया है- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने दिल्ली के जहांगीरपुरी अवैध निर्माण पर बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को संविधान पर ही बुलडोजर चला रही है।

स्टार एक्सप्रेस

. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला

. बीजेपी नेता गैरकानूनी तरीके से अपने विरोधियों के निर्माण को अवैध घोषित कर बुलडोजर चलवा रहे हैं

. भाजपा बुलडोजर को ही अपना प्रतीक चिन्ह बना ले

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद अवैध निर्माणों पर हुई बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। अखिलेश ने ट्वीट कर हमला बोला और कहा कि बीजेपी ने बुलडोजर को अपनी गैरकानूनी ताकत दिखाने का प्रतीक बना लिया है। बीजेपी के नेता गैरकानूनी तरीके से अपने विरोधियों के निर्माण को अवैध घोषित कर बुलडोजर चलवा रहे हैं। अब जनता भाजपाइयों के घरों, कार्यालयों, व्यापारिक प्रतिष्ठानों के निर्माण की वैधता की जांच का आंदोलन छेड़ेगी और सच सबके सामने लाएगी।

अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला

अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट किया और कहा कि “बीजेपी ने बुलडोजर को अपनी गैरकानूनी ताकत दिखाने का प्रतीक बना लिया है। मुसलमान व अन्य अल्पसंख्यक, पिछड़े व दलित इनके निशाने पर हैं। अब तो इनके उन्माद का शिकार हिंदू भी हो रहे हैं। बीजेपी दरअसल संविधान पर ही ये बुलडोजर चला रही है। भाजपा बुलडोजर को ही अपना प्रतीक चिन्ह बना ले।”

 

बुलडोजर को लेकर साधा निशाना

सपा ने कहा कि संविधान और सर्वोच्च न्यायालय की भावना के विरुद्ध दिल्ली के जहांगीरपुरी में चलाया गया बुलडोजर गंगा-जमुनी तहजीब,अमन, सद्भावना और गरीब की रोटी छीनने का एक और प्रयास है। मानवाधिकार को कुचलने वाला ये संदेश विश्व पटल पर भारत की सांस्कृतिक और लोकतांत्रिक विरासत को धूमिल करेगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में नफरत की सीढ़ी से सत्ता के शिखर पर पहुंचने वाली बीजेपी आइडिया ऑफ इंडिया को कुचल रही है। भाजपाई मॉडल का ये न्यू इंडिया सर्व धर्म सम्भाव की भारतीय संस्कृति को बुलडोज कर रहा है. बीजेपी की सरकार देश भर में वैमनस्यता फैला रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button