Bigg Boss OTT : दिव्या अग्रवाल को राकेश बापट ने लगाया गले तो शमिता शेट्टी को हुई जलन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट इन दिनों अपने खास कनेक्शन से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। दोनों की गहरी होती जा रही दोस्ती के बीच उनकी छोटी-छोटी शरारतें और झगड़ों को देखकर दर्शक खूब एंजॉय कर रहे हैं। अब शो में जहां राकेश बापट अपनी सभी पर्सनल बातें शमिता से शेयर करने लगे हैं तो वहीं शमिता, राकेश को किसी और साथ देखकर थोड़ी जलन फील करने लगी हैं। ये बात शो के लेटेस्ट प्रोमो में साफ देखा जा सकता है।

 

 

वूट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ का एक प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो की शुरुआत में दिव्या अग्रवाल और राकेश बापट से होती है। दिव्या अपने दोस्त जीशान खान के शो से बाहर होने पर रो रही होती हैं तो राकेश बापट उसे चुप करते हुए उसे गले लगाते हैं। शमिता ये सब किचन एरिया से ये सब देख रही होती हैं। इस पर दिव्या राकेश से कहती हैं, ”तुम यहां से जाओ प्लीज नहीं शमिता कहेंगी मैं तुम पर लाइन मार रही हूं।

https://www.instagram.com/p/CTCQ9imorzu/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

दिव्या के ये कहते ही राकेश वहां से उठकर शमिता के पास आते हैं, लेकिन शमिता गुस्से में उनसे कोई बात नहीं करना चाहती हैं। शमिता राकेश को इग्नोर करती हैं तो राकेश कहते हैं कि मैं चाहता हूं कि वो दिव्या) अपने आप को स्टॉन्ग बनाएं। राकेश की ये बात सुनकर शमिता कहती हैं ”तुम मुझे एक्सप्लेनेशन क्यों दे रहे हो, मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड थोड़ी न हूं.. मैं उसपर या किसी पर ट्रस्ट नहीं कर सकती।

 

 

 

बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स शमिता-राकेश के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “ये लडका है दीवाना, है दीवाना दीवाना …. ड्रॉप ए (दिल) अगर आपको ये दोनो लगते हैं क्यूट। देखें #BiggBossOTT, वूट पर स्ट्रीमिंग!

 

 

 

Related Articles

Back to top button