Bigg Boss 16: श्रीजिता डे ने एंट्री के साथ ही शालीन भनोट को लगाया गले, देखें वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के हर एपिसोड के साथ कंटेस्टेंट्स की विनर बनने की रेस भी तेज होती जा रही है। ऐसे में नए कंटेस्टेंट की एंट्री देख घरवालों का नाखुश होना आम बात है। अब घर में श्रीजीता डे बिग बॉस 16 के घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं। हाल ही में मेकर्स ने श्रीजिता (Sreejita De) की वाइल्ड कार्ड एंट्री का टीजर जारी किया, जिसमें बेहद सस्पेंस भरे अंदाज में अभिनेत्री एंट्री लेती हैं। श्रीजिता सलमान खान (Salman Khan) के शो से बाहर होने वाली भी पहली कंटेस्टेंट थीं।

बुधवार देर रात शेयर किए गए प्रोमो में बिग बॉस घरवालों को यह बताते हैं कि पुराने हिसाब चुकता करने के लिए शो में पहली वाइल्ड कार्ड के तौर पर श्रीजिता डे एंट्री करने वाली हैं। जैसे ही श्रीजिता घर में एंट्री लेती हैं, टीना दत्ता के साथ उनकी शब्दों का युद्ध शुरू हो जाता है।

श्रीजिता, टीना की निगेटिव एनर्जी की ओर इशारा करती हैं, जिस पर टीना नाराजगी भरे अंदाज में जवाब देती हैं- ‘ये आपकी राय है।

ये भी पढ़े

बिपाशा बसु ने कैप्चर किया बेटी देवी का क्यूट मोमेंट, देखें फोटो

श्रीजिता कहती हैं- ‘प्लीज मेरी एनर्जी से बाहर निकल जाओ.’ इस पर टीना बिग बॉस से पूछती हैं- ‘आप मुझे खुश नहीं देख सकते थे?’ इस बीच शालिन भनोट के करीब आकर श्रीजिता ने आग में और घी डाला। अभिनेता को गले लगाते हुए वह कहती हैं- ‘अब मैं शालिन को गले लगा सकती हूं.’ दूसरी तरफ टीना किचन की ओर जाती हैं और अपना गुस्सा निकालने लगती हैं।

Related Articles

Back to top button