Etawah News: महिला की सन्दिग्ध मौत,हिरासत में पति

दोनो बच्चें गये थे स्कूल, पुलिस टीम जांच में जुटी,

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली कस्बा अन्तर्गत पोरवाल धर्मशाला के पीछे बाली गली में ब्लू हैविल्स व्यूटी पार्लर एवम एकेडमी महिला संचालिका रश्मी उर्फ निधी पोरवाल 32 बर्ष पत्नी राजीब पोरवाल की सन्दिग्ध मौत की सूचना से नगर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
बताया जा रहा है कि ब्लू हैविल्स व्यूटी पार्लर व एकेडमी की संचालिका ने अपने पति राजीब पोरवाल और दोनो बच्चों शौर्य 12 बर्ष,धैर्य 9 बर्ष की गैर मौजूदगी में किराए के घर की दूसरी मंजिल पर पंखे में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या करली।

घटना की जानकारी मृतका की पति राजीब को दोपहर में करीब पौने 2 बजे उस वक्त हो सकी जब वह खाना खाने घर पहुँचा, पत्नी रश्मी को पंखे पर लटका देख राजीब ने दौड़कर पत्नी को फांसी के फन्दे से नीचे उतार लिया,और चीख-चीखकर रोने लगा।

घटना की खबर मिलते ही राजीब के कुछ शुभ चिन्तक मौके पर पहुँचे और राजीब को ढांढस बंधाते हुए,पत्नी के मायके रिस्तेदारी और पुलिस को घटना की सूचना से अवगत करा दिया। जिसपर एसपी ग्रामीण सतपाल सिंह,पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक जावला,प्रभारी निरीक्षक,कस्बा पुलिस चौकी प्रभारी ने मौके पर पहुँच घटना की स्थिति को सन्दिग्ध समझते हुए फॉरसिक और फिंगरप्रिंट टीम को भी मौके पर बुलाकर जांच पड़ताल शुरू करदी और साक्ष्य जुटाने के प्रयास किये।

इस बीच मृतका के रिश्तेदार व मायके से परिजन भी मौके पर पहुँच गये,जिन्होंने रश्मी की हत्या का आरोप लगा,इसी बीच पुलिस ने मृतका रश्मी के पति राजीब पोरवाल पुत्र हरिश्चन्द्र पोरवाल को हिरासत में लेलिया। और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलहाल ब्लू हैविल्स व्यूटी पार्लर व एकेडमी की संचालिका रश्मी पोरवाल की मौत का कारण स्प्ष्ट नही हो सका है,पुलिस ने बताया कि उक्त सम्बन्ध में तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा,और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के वाद पुनः कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button