भरथना के युवक ने इंस्टाग्राम पर लाइव की आत्महत्या

इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो देख फैली सनसनी,

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रमायन के रहने वाले एक युवक ने गुरुग्राम में सोशल मीडिया पर लाइव विडियो बनाकर आत्महत्या कर ली है। युवक एक निजी कंपनी में प्राइवेट मिस्त्री का काम करता था। आत्महत्या के कारणों का अब तक परिजनों को कुछ पता नही चल सका है। गुरुग्राम पुलिस युवक की आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। गुरुग्राम पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जिसपर परिजनों ने युवक के शव को भरथना के पैतृक ग्राम रनायन लाकर अन्तिम संस्कार कर दिया है।

बताते चलें इटावा के भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामायन निवासी 19 बर्षीय युवक अश्वनी शाक्य उर्फ मोंटी पुत्र आनन्द प्रकाश शाक्य उर्फ पूते ने गुरुग्राम में अपने कमरे में इंस्टाग्राम पर लाइव आकर पंखे से लटक कर आत्महत्या करली। युवक अश्वनी शाक्य की आत्महत्या का लाइव विडियो सोशल मीडिया इस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इस घटना का वीडियो करीब तीन मिनट का है जिसमें देखते ही देखते अश्वनी फंदे पर झूल गया।

सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार के बीच कोहराम मच गया। और परिजन गुरुग्राम बेटे का शव लेने के लिए निकल पड़े।
बताया जा रहा है कि ग्राम रमायन निवासी आनंद प्रकाश शाक्य का 20 वर्षीय बेटा अश्वनी उर्फ मोंटी पिछले कुछ माह से गुरुग्राम में नौकरी कर रहा था। सोमवार शाम को परिजनों को किसी ने जानकारी दी उसने सोशल मीडिया पर लाइव आकर जान दे दी है। घटना का वायरल वीडियो लगभग तीन मिनट का है। इसमें युवक कमरे में है। हाथ में बोतल से कुछ पी रहा है। वह बहुत दुखी नजर आ रहा है। कुछ ही मिनट में देखते ही देखते बिना कुछ बोले वह पंखे पर लटक जाता है। वीडियो देखकर परिजन गुरुग्राम रवाना हो गए। घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

घटना की जानकारी गुरुग्राम पुलिस और युवक के दोस्तों ने अश्वनी के परिजनों को दी जिसके बाद परिजन अश्वनी का शव लेकर बीते दिन मंगलवार देर रात लेकर भरथना के ग्राम रामायन पहुंचे उसके बाद उसके शव को रात में ही अन्तिम संस्कार कर दिया।

अश्वनी के पिता आनंद प्रकाश ने बताया कि वह तीन माह पहले गुरुग्राम नौकरी करने गया था,जहां एक ई रिक्शा की कंपनी में नौकरी कर रहा था। लाइव विडियो बनाकर फंदा लगा लिया। सोमवार शाम को घर पर फोन किया था तब भी कोई बात नही बताई उसने। अब वीडियो में दिख रहा है कि उसने खुद फांसी लगा ली है। गुरुग्राम पुलिस ने 5 दिन बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने और मामले की जानकारी देने के लिए बुलाया है।

Related Articles

Back to top button