हादसा टला:रेलवे ट्रैक क्रासिंग के बीच फंसा आलू भरा ट्रैक्टर

● दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक आधे घण्टे रहा बाधित,

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

भरथना,इटावा:  भरथना रेलवे व कंट्रोल प्रशासन में शनिवार की भोर होते ही उस समय हड़कम्प मच गया,जब दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक स्थित भरथना रेलवे स्टेशन के निकट पूर्वी ओर स्थापित रेलवे क्रासिंग बीस वीं पर आलू भरी एक ट्रैक्टर ट्राली रेलवे लाइन की पटरियों में फंस गई,जिसके कारण उक्त रेलवे ट्रैक पर दौड़ने बाली ट्रेनों को आनन-फानन में जहां की तां रोकना पड़ा। जानकारों की मानें तो उक्त ट्रैक्टर भरथना कस्बा से बकेवर जाने को रेलवे क्रासिंग पार कर रहा था,लेकिन उक्त रेलवे क्रासिंग की पटरियों को जोड़ने बाली सड़क उबड़ खाबड़ होने के कारण आलू भरा ट्रैक्टर मय ट्राली के फंस गया। हालांकि आरपीएफ जवानों ने ट्रैक्टर चालक पर ट्राली में तकनीकी कमी आने के कारण ट्रैक्टर फंसने का आरोप लगाते हुए चालक को मय आलू भरे ट्रैक्टर ट्राली को हिरासत में लेलिया है।
इस बीच करीब आधे घण्टे दिल्ली-हावड़ा का अप और डाउन दौनो रेलवे यातायात बाधित ही गया।

उक्त रेलवे ट्रैक पर ट्रैक्टर ट्राली फंसने की सूचना पर रेलवे कंट्रोलर ने आनन-फानन में उक्त रेलवे ट्रैक पर दोनों ओर दौड़ रहीं कई सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेनों को जहां की तांह रोका गया। और कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे लाइन के बीचों बीच फंसे आलू भरी ट्रैक्टर ट्राली को हटाया गया।

इस बीच उक्त रेलवे ट्रैक पर दौड़ रहीं सुपरफास्ट राजधानी एक्सप्रेस,अवध एक्सप्रेस ट्रेनों के अलावा कई अन्य साबरी व मालगाड़ी ट्रेनें को रोके रखा गया। वहीं आरपीएफ जवानों ने चालक को आलू भरे मय ट्रैक्टर ट्राली को अपनी हिरासत में लेलिया है।

Related Articles

Back to top button