माथे पर तिलक लगा आमिर ने की कलश पूजा, यूजर्स ने कही ये बात

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। आमिर हाल में अपनी एक्स पत्नी किरण राव के साथ ‘आमिर खान प्रोडक्शंस’ में कलश पूजा करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने पोस्ट की हैं। जिसको लेकर एक बार फिर आमिर खान को ट्रोल किया जा रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं आमिर का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है।

सोशल मीडिया पर अभिनेता की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसके बाद से ही लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कोई लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद पूजा करने की बात कह रहा है, तो कुछ का कहना है कि ब्रांड मिलने बंद हुए तो अभिनेता ने पूजा शुरू कर दी।

सोशल मीडिया यूजर्स ने अद्वैत चंदन की पोस्ट की गई तस्वीरों पर कई कमेंट्स किए हैं, जिसमें एक ने लिखा है, ‘यह लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने का कमाल है’। तो वहीं, दूसरे ने लिखा ‘ब्रैंड मिलने बंद हो गए तो हिंदू बनने का नाटक शुरू कर दिया’। वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘मैं बहुत खुश हूं। क्यूट सुपर्ब आमिर खान जी किरण राव जी पूजा करते हुए बहुत प्यारे लग रहे हैं’। एक ने सवाल किया, ‘आप लोग दूसरे ऑफिस में चले गए? ये किस सेरिमनी की तस्वीरें हैं’।

ये भी पढ़े

 विक्की कौशल ने शादी के एक साल पूरा होने पर किया भांगड़ा, देखें वीडियो

बता दें कि आमिर खान इससे पहले भी ट्रोल्स के निशाने पर आ चुके हैं। बीते बुधवार को जब अभिनेता सलाम वेंकी की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे, तो उन्हें उनके नए लुक के लिए भी ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें बूढ़ा तक कह दिया था। गौरतलब हो कि इस साल अभिनेता की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी।

Related Articles

Back to top button