SRK ने बर्फीले बैकग्राउंड के बीच किया खतरनाक स्टंट, देखें तस्वीरें

शाहरुख खान ने ‘पठान’ में जबरदस्त एक्शन सीन किए हैं। ये उनकी फिल्म की नई तस्वीरों को देखने से पता चलता है। तस्वीरों में शाहरुख हवा में जीप के ऊपर से बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ‘पठान’ से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर के बर्थडे पर मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर देखने के बाद से ही फैन्स फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की लीड रोल वाली ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। सिद्धार्थ आनंद ने इसे डायरेक्ट किया है और ये फिल्म एक एक्शन एंटरटेनर बताई जा रही है।

‘पठान’ की अनसीन तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल

मेकर्स ने इस साल की शुरुआत में मार्च में फिल्म के टीजर प्रोमो को रिवील किया था और शुक्रवार यानी आज YRF के ऑफिशियल ट्विटर पेज फिल्म की कुछ अनसीन तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। ये तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो गई हैं और फैंस में फिल्म को लेकर और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गई हैं।

बता दें कि YRF के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म के जो अनसीन स्टिल्स शेयर किए गए हैं उनमें पहली तस्वीर में खूबसूरत बर्फीले बैकग्राउंड के बीच शाहरुख खान को अपनी बाइक पर एक जीप के ऊपर हवा में ऊंची उड़ान भरते हुए देखा जा सकता हैं। अगली तस्वीर में एफिल टॉवर और पेरिस शहर का मंत्रमुग्ध कर देने वाला सीन नजर आ रहा है। इसके बाद एक कार की तस्वीर आती है जिसमें आग लगी हुई है जो हाई-इंटेंसिटी एक्शन की झलक देती है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए YRF ने लिखा, ‘8 देश, 3 सुपरस्टार, 1 फिल्म- ‘पठान.’ टीम पठान ने स्पेन, यूएई, तुर्की, रूस और साइबेरिया, इटली, फ्रांस, भारत और अफगानिस्तान में शूटिंग की! 25 जनवरी, 2023 को अपने पास की बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

शाहरुख ने फिल्म के पोस्टर में अपने लुक की दी थी झलक

इससे पहले शाहरुख खान ने ‘पठान’ के एक नए पोस्टर पर अपने लुक की झलक दी थी, जिसमें दीपिका और जॉन अब्राहम भी थे। तीनों ने गन हाथ में लिए हुए पोज दिए थे। इंस्टाग्राम पर शाहरुख ने पोस्टर को चार लैग्वेज अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में शेयर किया था।

Related Articles

Back to top button