भाबी जी घर पर हैं’ के दीपेश भान उर्फ मलखान का 41 साल की उम्र में हुआ निधन

'भाबी जी घर पर हैं' टीवी शो से घर-घर में पहचान बनाने वाले दीपेश भान उर्फ मलखान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 41 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘भाबी जी कर पर हैं’ में छैल छबिले लड़के का किरदार निभाने वाले मलखान आप सभी को याद होंगा। टीका और मलखान की जोड़ी शो में काफी पसंद की जाती है। शो की पॉपुलैरिटी में मलखान उर्फ दीपेश भान के शानदार अभिनय का भी योगदान रहा है लेकिन अब आपको दीपेश भान इस शो में नजर नहीं आएंगे। 41 साल की उम्र में इस एक्टर ने दुनिया के अलविदा कर दिया। क्रिकेट खेलते समय ब्रेन हैमरेज के चलते वो बेहोश हो गए और अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वैसे तो ‘भाबी जी घर पर हैं’ के किरदार से दीपेश भान को हर कोई जानता है लेकिन इसके अलावा इस कलाकार की पहचान क्या थी चलिए इस खबर में आपको बताते हैं।

दीपेश भान ने इस बॉलीवुड फिल्म से शुरू किया अपना करियर:

दीपेश भान पिछले 7 साल से ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अपने किरदार से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे थे। एक्टर बॉलीवुड फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी नजर आ चुके हैं। इसी फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा दीपेश भान ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ समेत कई टीवी शो में अपने अभिनय से फैंस के बीच जगह बना चुके हैं। अभिनेता आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी वो नजर आ चुके हैं।

भाबी जी घर पर हैं के मलखान किरदार से मिली पहचान:

दीपेश भान ने चुनिंदा शोज में का किया लेकिन जिस धारावाहिक में वो नजर आए उन्होंने अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ी करीब 17 साल से वो मनोरंजन जगत में पूरी तरह से एक्टिव रहे। ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मलखान के किरदार से उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई। इस एक्टर के निधन की अचानक आई खबर ने पूरे मनोरंजन को शॉक्ड कर दिया है। दीपेश के सह कलाकारों के लिए यकीन कर पाना भी मुश्किल हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

दीपेश भान को करीब से जानने वाले ये बताते हैं कि वो फिटनेस फ्रीक थे। अपनी सेहत को लेकर हमेशा से वो सजग रहे हैं। उन्हें कोई ऐसी बीमारी भी नहीं थी जोकि उनके मौत का कारण बनती। खैर इस कलाकार के जाने का आज हर कोई गम मना रहा है।

Related Articles

Back to top button