हुआ नया खलासा अगले महीने होनी थी सिद्धू मूसेवाला की शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंजाबी सिंगर मूसेवाला की शादी संगरूर के संघरेड़ी गांव की युवती से होने वाली थी। कनाडा में रह रही संगरूर की लड़की से उनकी सगाई हो चुकी थी।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि उनकी अगली महीने शादी होने वाली थी। गायक सिद्धू मूसेवाला की सगाई संगरूर के संघरेड़ी गांव की युवती से हुई थी। अकाली दल के एक सीनियर नेता की भतीजी से मूसेवाला का रिश्ता तय हुआ था. मूसेवाला की शादी पहले इसी साल की शुरूआत में होनी थी. हालांकि पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने की वजह से इसे टाल दिया गया।

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने अपने रिलेशनशिप पार्टनर और शादी की बात गुप्त रखी थी। मूसेवाला के परिवार ने भी इसे पूरी तरह सीक्रेट रखा था। हालांकि मूसेवाला की हत्या के बाद लड़की के गांव वालों ने इसके बारे में बात की सिद्धू की दुखद मौत ने उनके परिवार में एक बड़ा खालीपन छोड़ दिया है। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी उनकी हत्या के बाद मातम है. उनके फैन्स काफी स्तब्ध और दुखी हैं।

मूसेवाला की कब होने वाली थी शादी?

28 साल के पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैन्स को झकझोर कर रख दिया है। पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में 29 मई रविवार को अज्ञात हमलावरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे भी दुखद बात यह है कि उसकी हत्या उस समय की गई जब उनकी शादी होने वाली थी।

मूसेवाला की किससे होने वाली थी शादी?

जानकारी के मुताबिक पंजाबी सिंगर मूसेवाला इस साल के शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन मार्च में पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर शादी को टाल दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर मूसेवाला की शादी संगरूर के संघरेड़ी गांव की अमनदीप कौर से होने वाली थी। अमनदीप कौर कनाडा में रहती हैं और पीआर का काम करती हैं। दोनों की मंगनी करीब दो साल पहले हो गई थी।

Related Articles

Back to top button