क्या अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा कर रहें है शादी की तैयारी, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। फैंस दोनों को अब शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं और लगता है कि उनकी ये इच्छा पूरी होने वाली है।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। पहले तो दोनों ने काफी समय तक अपने रिश्ते को सभी से छिपाया, लेकिन फिर एक दिन दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कन्फर्म कर दिया कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों की खास बात ये है कि मलाइका और अर्जुन हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं, हर मुसीबत में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। अब खबर आ रही है कि दोनों अपने रिश्ते को एक स्टेप और आगे बढ़ाने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका प्लान कर रहे हैं कि दोनों अब बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड से पति-पत्नी बन जाएं।

जानें कब है शादी का प्लान

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन और मलाइका इस साल की सर्दियों में शादी की तैयारी कर रहे हैं। दोनों नवंबर और दिसंबर में शादी कर सकते हैं। शादी मुंबई में हो सकती है और इसमें सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

शादी के आउटफिट्स

खबर ये भी आ रही है कि मलाइका शादी में सिंपल साड़ी पहनेंगी वहीं अर्जुन कुर्ता। वहीं वेडिंग पार्टी में दोनों वेस्टर्न आउटफिट्स पहनेंगे।

कौन होगा शामिल

मलाइका और अर्जुन ज्यादा धूम-धाम से नहीं बल्कि इंटीमेट वेडिंग चाहते हैं। दोनों शादी रजिस्टर करने के बाद वेडिंग पार्टी दे सकते हैं। पार्टी में उनके इंडस्ट्री के क्लोज फ्रेंड्स और परिवार मेंबर्स शामिल होंगे। शादी में कपूर परिवार, मलाइका के परिवार वाले और उनकी दोस्त जिसमें करीना कपूर खान भी शामिल हैं।

अपने रिश्ते की अर्जुन ने की थी तारीफ

अर्जुन ने इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि हमारे रिश्ते की खास बात ये है कि हम हमेशा एक-दूसरे के साथ रहते हैं। हमारे रिश्ते को लेकर जब नेगेटिव कमेंट्स किए जाते हैं तब हमने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया है। मलाइका को काफी कुछ झेलना पड़ता है, लेकिन मैं देखता हूं कि कैसे वह शांती से हम संभाल लेती हैं। मुझे भी और इस रिश्ते को भी। हमें गर्व होता है कि हमारे रिश्ते के जरिए हम उस फेक सोच को तोड़ते हैं जिसमें उम्र देखी जाती है। हम देखते हैं कि हमारे बाद अब लोग धीरे-धीरे अपने रिलेशनशिप पर स्टैंड ले रहे हैं।

Related Articles

Back to top button