रोशनी हत्याकांड को लेकर जिले का सियासी पारा चढ़ा, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचेंगे अखिलेश

सिद्धार्थनगर में पुलिस दबिश के दौरान महिला की मौत मामले में सियासत गर्म होने लगी है। आज SP अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पीड़ि‍त परिवार से मिलने पहुंचेंगे। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. यूपी के सिद्धार्थनगर के सदर थाना क्षेत्र के कोड़रा ग्रांट गांव में हुए रोशनी हत्याकांड को लेकर जिले का सियासी पारा चढ़ गया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को पीड़ि‍त परिवार से मिलने आ रहे हैं। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भी कार्रवाई की मांग उठाई है।

कोड़रा ग्रांट गांव के इस्लामनगर टोला में पुलिस दबिश के दौरान शनिवार रात महिला रोशनी की गोली लगने से मौत हो गई थी। इसे लेकर विपक्षी दल हमलावर हो गए हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को सिद्धार्थनगर आकर पीड़ित परिवार से मिलेंगे। इस मामले में पहले ही दिन से सपा हमलावर बनी हुई है।

आपके लिये जरूरी खबर

CM योगी का फैसला, यूपी में नए मदरसों को अब अनुदान नहीं

कांग्रेस का भी प्रतिनिधिमंडल सोमवार को गांव का दौरा कर पीड़ित परिवार से मिल चुका है। सपा जिलाध्यक्ष लालजी यादव ने सपा अध्यक्ष के आगमन की जानकारी दी, कहा कि वह दो बजे कोड़रा ग्रांट गांव पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि सपा हर हाल में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएगी। गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए जरूरत पर आंदोलन भी करेगी।

मनबढ़ की गोली से हुई थी रोशनी की मौत : आईजी

महिला की मौत और पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस दर्ज होने के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। आईजी राजेश डी. मोदक ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में खुलासा किया कि जितेंद्र यादव नाम के शख्स ने भीड़ पर अवैध तमंचे से गोली चलाई थी, जिससे महिला की मौत हुई। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आईजी ने बताया कि 14 मई की रात पुलिस को सूचना मिली कि इस्लामनगर में गोकशी की जा रही है। इस पर सदर थानाध्यक्ष तहसीलदार सिंह के नेतृत्व में पुलिस फोर्स गांव में पहुंचकर तलाशी अभियान चला रही थी।

 

Related Articles

Back to top button