एक्टर आयुष शर्मा के दादा जी का हुआ निधन, इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखी ये बातें

आयुष शर्मा के दादा जी और पूर्व राजनेता पंडित सुख राम शर्मा का बुधवार को निधन हो गया है। वह कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और बुधवार को उन्होंने आखिरी सांस ली।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. आयुष शर्मा के दादा जी और पूर्व राजनेता पंडित सुख राम शर्मा का बुधवार को निधन हो गया है। आयुष ने खुद इंस्टाग्राम पर इसकी जाानकारी दी है। बता दें कि पंडित सुख राम शर्मा को ब्रेन स्ट्रोक हो गया था और दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था। वह 94 साल के थे और 1993-1996 तक स्टेट कम्यूनिकेशन्स के यूनियन मिनिस्टर थे। आयुष ने इंस्टाग्राम पर लिखा, भारी दिल के साथ बताना पड़ रहा है कि मैंने आज अपने दादा जी पंडित सुख राम शर्मा को खो दिया है। मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहोगे, मुझे गाइड करोगे और आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा। आपकी आत्मा को शांति मिले। आपकी याद हमेशा आएगी।

पंडित सुखराम शर्मा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और इस वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में 7 मई को भर्ती किया या था। कुछ दिनों पहले उनकी सेहत को लेकर कुछ अफवाहें आ रही थीं जिसके बाद आयुष ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उनके दादा जी ठीक हैं और उन्हें लेकर कोई गलत खबर वायरल ना किया जाए। वह खुद उनका हेल्थ अपडेट देते रहेंगे।

आयुष के भाई आश्रे शर्मा ने कहा कि उनके दादा जी की बॉडी को हिमाचल प्रदेश के मंडी में सेरी मंच पर रखा जाएगा ताकि लोग उन्हें आखिरी बार देख सकें। आश्रे ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में लिखा कि अलविदा दादा जी अभी नहीं बजेंगी फोन की घंटी।

कौन थे पंडित सुखराम

पंडित सुख राम लोक सभा के मेंबर थे। वह 5 एसेंबली इलेक्शन्स जीत चुके हैं और 3 बार लोक सभा के लिए इलेक्ट हुए थे। वहीं आयुष के पिता अनिल शर्मा फिलहाल बीजेपी के एमएलए हैं। आयुष के दादा जी, पिता और भाई राजनीति में शामिल हैं लेकिन आयुष का इसमें इंट्रेस्ट नहीं था। आयुष ने बॉलीवुड में कदम रखा। वह सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं और दोनों के 2 बच्चे हैं।

आयुष की फिल्में

आयुष लास्ट फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे। अब वह फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष के साथ सलमान खान और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

Related Articles

Back to top button